किशन सिंह ठाकुर बने विश्व हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रचारक व उत्तर प्रदेश के प्रभारी

विश्व हिन्दू तख्त के प्रमुख वीरेश शांडिल्य का वल्लभगढ पहुँचने पर भव्य स्वागत

फरीदाबाद, 27 जून ।  विश्व हिन्दू तख्त के प्रमुख एवं एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य मंगलवार को दो दिवसीय फरीदाबाद दौरे पर पहुंचे यहाँ उन्होंने बल्लभगढ़ में पत्रकारों से बातचीत करते हुए अयोध्या में संतों के आह्वान पर गठित विश्व हिन्दू तख्त बारे जानकारी दी और फरीदाबाद से किशन सिंह ठाकुर को विश्व हिन्दू तख्त का राष्ट्रीय प्रचारक एवं उत्तर प्रदेश का प्रभारी नियुक्त किया l इस अवसर पर आनंद सिंघ तोमर, केशव प्रदान, गौरव ठाकुर भी मौजूद रहे l विश्व हिन्दू तख्त प्रमुख वीरेश शांडिल्य का किशन सिंह ठाकुर समेत कई स्थानीय गणमान्यों ने जोरदार स्वागत किया और शांडिल्य को पगड़ी पहनाकर सम्मान दिया l विश्व हिन्दू तख्त के प्रमुख वीरेश शांडिल्य ने देश के सौ करोड़ हिन्दुओं से आह्वान किया कि वह हर मंगलवार को अपने इष्ट देवी-देवता के मंदिर में जाने की आदत डाले। उन्होंने कहा कि शाम को 7 से साढ़े 7 के बीच हिन्दू कहीं भी हो, वह मंदिर अवश्य जाए, क्योंकि वह समय पूजा-अर्चना व आरती का होता है। वीरेश शांडिल्य ने कहा कि अगर सनातन को मजबूत होना है तो हर हिन्दू को मंदिर जाने का संकल्प लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि जैसे शुक्रवार को मुसलमान मस्जिद जाता है और रविवार को ईसाई चर्च जरूर जाता है।
इसी तरह सौ करोड़ हिन्दुओं को भी मंदिर जाना चाहिए। आज हर जगह मंदिर है। तब जाकर हिन्दू संगठित, शक्तिशाली और सनातन से जुड़ेगा और सनातन में फैली कुरीतियाँ दूर होंगी। विश्व हिन्दू तख्त ने आह्वान किया है कि अब सौ करोड़ हिन्दुओं को माथे पर तिलक, जनेऊ का धारण करना होगा और घरों में त्रिशुल, परसे रखने होंगे। सौ करोड़ हिन्दुओं को आने वाले समय में अपनी रक्षा के लिए हथियारों के लाइसेंस बनवाने चाहिए। ताकि हिन्दू धर्म की रक्षा की जा सके। अपने स्वाभिमान की रक्षा की जा सके। अपनी सनातन संस्कृति की रक्षा की जा सके। विश्व हिन्दू तख्त ने आह्वान किया है कि जैसे मुसलमान जहां भी होता है, जिस स्थान पर होता है, वहीं नमाज पढ़नी शुरू कर देता है। वहीं अब हिन्दुओं को भी मंदिर जाने का संकल्प लेना चाहिए। चाहे मंदिर घर के बाहर हो, दफ्तर के बाहर हो, दुकान के पास हो, यात्रा के दौरान जहां भी आप रूके हो, वहां मंदिर में जरूर जाएं और हनुमान चालीसा व आरती पढ़े। वीरेश शांडिल्य ने कहा कि भारत में लाखों मंदिर है।
अगर हर मंदिर में सिर्फ 50 से 100 लोग भी पहुंचेंगे और एक साथ उनके घंटों, शंखो व आरती की आवाजों की गूंज आएगी तो निश्चित तौर पर भारतीय संस्कृति और हिन्दुओं को ताकत मिलेगी। विश्व हिंदू तख्त प्रमुख व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्य्क्ष वीरेश शांडिल्य ने आज हजारों वर्ष पुराने सनातन धर्म से व सनातन संस्कृति से छेड़छाड़ करने वाले आदिपुरुष फिल्म बनाने वाले व फिल्म को मंजूरी देने वाले चेयरमैन व फिल्म के अभिनेताओं पर मामला दर्ज करने की मांग की और बताया कि इसके लिए विश्व हिनू तख्त ने शिकायत पत्र  भारत के सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को भेजा है । शांडिल्य ने आदिपुरुष के निदेशक ओम राउत जिसने भारतीय संस्कृति व सनातन धर्म पर एक साजिश के तहत हमला है उसके खिलाफ मामला दर्ज करने की माँग की । शांडिल्य ने कहा कि निदेशक ने इस फ़िल्म को हिन्दू धर्म का मजाक उड़ाने की नीयत से बनाया है और हिन्दू धर्म व हिन्दू संस्कृति को तार तार करने की साजिश रची है ओर जिन देवी देवताओं को हम पूजते हैं उन्हें नीचा दिखाया गया है जो बर्दाश्त नहीं होगा ।
वीरेश शांडिल्य ने कहा कि सेंसर बोर्ड के चेयरमैन को सस्पेंड किया जाए व फ़िल्म के निदेशक समेत तमाम अभिनेता व अभिनेत्रियां के खिलाफ 120 बी,124-ए 153-ए, 295-ए के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाये व आदिपुरुष फ़िल्म से डॉयलॉग नही फ़िल्म ही रद्द की जाए व फ़िल्म से कमाई धन राशि को जब्त कर सरकारी खजाने में डाला जाए व सेंसर बोर्ड के चेयरमैन सहित ,निदेशक व तमाम फ़िल्म सहयोगियों को गिरफ्तार किया जाए। व तीन साल तक फ़िल्म के निदेशक को तीन साल के लिए कोई भी फिल्म बनाने से बैन किया जाए। वहीँ वीरेश शांडिल्य ने संतो को साथ लेकर विश्व हिन्दू तख्त दिसम्बर में रथयात्रा निकालने जा रहा है जिसकी जिसका प्रतिनिधित्व संत करेंगे और भारत को राम राज्य बनाने व सनातन को मजबूत करने के लिए यह यात्रा पूरे देश में निकाली जायेगी और इस यात्रा का उद्देश्य पथभ्रमित हो रहे युवाओं को सनातन के साथ जोड़ना होगा l उन्होंने कहा यात्रा में अयोध्या,हरिद्वार,वृन्दावन,काशी विश्वनाथ, प्रयागराज समेत प्रमुख धार्मिक स्थलों से संत शामिल होंगे l

Related Articles

Back to top button