बीपीटीपी रिसोर्ट में विधायक राजेश नागर ने सुनीं समस्याएं

सेक्टर 75 स्थित बीपीटीपी रिसोर्ट में लोगों ने किया विधायक का अभिनन्दन

फरीदाबाद, 10 सितम्बर  ग्रेटर फरीदाबाद सेक्टर 75 स्थित बीपीटीपी रिसोर्ट के निवासियों ने विधायक राजेश नागर का नागरिक अभिनन्दन किया। इस अवसर पर नागर ने लोगों की समस्याएं सुनीं और उन्हें प्राथमिकता के साथ हल करवाने की बात कही। नागर के सोसाइटी में पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने फूलमालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया। लोगों ने विधायक को बताया कि उनके यहां बिजली की बड़ी समस्या है। उन्होंने बताया कि रिसोर्ट आरडब्ल्यूए को दे दिया गया है लेकिन अभी इसमें अनेक विसंगतियां हैं जिन्हें एफएमडीए अधिकारियों को निर्देश देकर दूर करवाया जाए। इन विसंगतियों के कारण बिजली निगम ने रिसोर्ट को सीधे कनेक्शन नहीं दिए हैं। जिससे बिल्डर सभी को सब मीटर के जरिए बिजली देता है और अनाप शनाप रेट वसूलता है।

यही नहीं, बिल्डर मीटर रीडिंग में भी हेराफेरी करता है। जिससे उनकी दिन दहाड़े जेब पर डाका डाला जा रहा है। लोगों ने कहा कि उनको बिजली के कनेक्शन डाइरेक्ट दिए जाएं। इसके अलावा बिल्डर ने अपनी बायर एग्रीमेंट के वादों को पूरा नहीं किया है और हमारी कंटीजेंसी और आईएफएमएस की राशि को वापिस नहीं कर रहा है। जिसे जल्द से जल्द वापिस दिलवाया जाए। लोगों ने विधायक को बताया कि उनके यहां सीवर का मुख्य लाइन से जोडऩे में भी तकनीकी झोल है जिसे जल्द से जल्द दूर करवाया जाए। ऐसा न होने के कारण अनेक बार गंदा पानी टैंकरों से निकलवाकर बाहर फिंकवाना पड़ता है। इसके अलावा सर्विस रोड पर गड्ढे हैं और रात में अंधेरा बना रहता है। जिससे सभी को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

विधायक राजेश नागर ने बिजली निगम और नगर निगम को फोन कर सडक़ के गड्डों को भरने और स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था करने के लिए अधिकारियों को फोन किया। वहीं एफएमडीए से भी बिल्डर को बुलाकर बात करने की बात कही। इसके लिए उन्होंने शनिवार को विधायक निवास पर एक मीटिंग कॉल की है जिसमें एफएमडीए के अधिकारी, बिल्डर और निवासी मौजूद रहेंगे। नागर ने कहा कि लोकतंत्र में जनता ही सबकुछ है। हम जनसेवा के लिए आए हैं और इस काम में कोई भी कोताही बरतेगा तो उसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। इस अवसर पर अमन नागर, आरडब्ल्यूए अध्यक्ष महेश नागर, उपाध्यक्ष विजय रावत, सचिव स्वेतांक भारती, संयुक्त सचिव वीना भारती, कोषाध्यक्ष नरेश जिंदल, डॉ आरएस नागर, मोहनदीप, डॉ गायत्री नागर, विनाद नागर, सूरज चंदीला, रवि नागर, अंकित गोयल, रमेश शर्मा, सतीश कुमार आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button