घर से लापता 12 वर्षीय नाबालिक बच्चे को पुलिस चौकी सेक्टर-8 की टीम ने किया बरामद,लौटाई परिवार की खुशी

फरीदाबाद, 12 सितम्बर डीसीपी बल्लबगढ़ श्री राजेश दुग्गल के दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए थाना सेक्टर-8 प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन की टीम पुलिस चौकी सेक्टर-8 ने घर से लापता हुई नाबालिक लड़के को तलाश कर परिजनों के हवाले करने का सराहनीय कार्य किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि लडके के माता पिता मजदूरी का काम करते है।
जो घर से काम करने के लिए गए थे। जिन्होने घर आकर देखा तो बच्चा घर नही मिला जिसको आस पास काफी तलाश किया गया। बच्चा नही मिलने पर परिजनों के द्वारा पुलिस चौकी में गुमशुदगी की सूचना दी जिसपर तुरंत कार्रवाई करते हुए चौकी ईंचार्ज ने पुलिस टीम बनाकर तलाश के लिए मार्किट व अन्य स्थानों पर भेजे।
पीसीआर राईडर से आवाज लगवाई। पुलिस कन्ट्रोल रुम से सभी थानों में सूचना भेजी। सोशल मीडिया के माध्यम से सभी व्हाट्सएप ग्रुपों में फोटो भेज कर सूचना प्राप्त की। जो काफि तलाश करने पर लडके को पुलिस टीम ने सेक्टर-4 पटेल नगर झुग्गियो से सकुशल बरामद कर लिया गया। लडके से पूछताछ में सामने आया की लडका घर से खेलने के लिए  निकल आया था। लडके को परिजनों के हवाले करते हुए सख्त हिदायत की बच्चे पर ध्यान रखे। बच्चे अगर गलत हाथो में चले गए तो बच्चे की जिंदगी खतरे में हो सकती है। परिजनों के द्वारा बच्चे पाकर खुश हुए उन्हने पुलिस टीम का तह दिल से धन्यवाद किया।

Related Articles

Back to top button