सट्टा खिलाने वाले 2 आरोपी को क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 की टीम ने किया गिरफ्तार, आरोपियो से 9500/-रु नगद बरामद

फरीदाबाद, 02 अक्टूबर। डीसीपी क्राइम हेमेंन्द्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 प्रभारी जगवीर सिंह की टीम ने सट्टा खिलाने वाला 2 आरोपियो को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम शत्रुधन और परविन्दर है आरोपी शत्रुधन फरीदाबाद की डबुआ कॉलोनी का तथा आरोपी परविन्दर एसजीएम नगर का रहने वाला है।
आरोपी शत्रुधन को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से डबुआ मंडी से तथा आरोपी परविन्दर को एसजीएम नगर से सट्टा खिलाते हुए काबू किया है। आरोपी शत्रुधन से 4450/-रु नगद सट्टा पर्ची और पेन व आरोपी परविन्दर से 5050/-रु नगद सट्टा पर्ची और पेन बरामद किया गया है। आरोपी शत्रुधन के खिलाफ थाना डबुआ में तथा आरोपी परविन्दर के खिलाफ थाना एसजीएम नगर में सट्टा खिलाने की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।
दोनों आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नशा करने का आदि है। नशे की पूर्ती के लिए सट्टा खिलाने का काम करता है। दोनों आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर नियामानुसार कार्रवाई की गई है।

Related Articles

Back to top button