अवैध हथियार सहित आरोपी को क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 की टीम ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद, 18 अक्टूबर। डीसीपी क्राइम हेमेंन्द्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में अपराध में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-56 प्रभारी पीएसआई शीशपाल की टीम ने अवैध हथियार सहित आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी आनन्द उर्फ चीकू मूल रुप से उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर के गांव छातांगा का तथा हाल में फरीदाबाद के गांव समयपुर का रहने वाला है। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने गुप्त सूत्रो से प्राप्त सूचना से बैरागी चौक समयपुर से काबू किया है।
आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से एक देसी कट्टा बरामद हुआ है। आरोपी के खिलाफ थाना सेक्टर-58 में अवैध हथियार रखने की धाराओं मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ में एक थाना शहर बल्लबगढ़ के चोरी के मामले का खुलासा हुआ है। आरोपी के घर से एक चोरी की मोटरसाइकिल को बरामद किया गया है।
आरोपी ने वर्ष 2015 से चोरी की करीब 12 वारदातो को अंजाम दे रखा है। आरोपी नशा करने का आदी है नशे की पूर्ती के चोरी की वारदातो को अंजाम देता है। आरोपी देसी कट्टे को 3000/-रु में उत्तर प्रदेश के टप्पल में किसी अनजान व्यक्ति खरीद कर लाया था। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button