सरदार वल्लभ भाई पटेल जयंती के अवसर पर खेल परिसर सेक्टर-12 में पुलिसकर्मियों, छात्रों, युवाओं सहित 5 हजार से अधिक लोगों ने 5 किलोमीटर की रन फॉर यूनिटी दौड में लिया भाग

रन फॉर यूनिटी मैराथन दौड़ की थीम रोड़ सेफ्टी रही, जिसमें वाहन चालकों को सरदार वल्लभभाई पटेल से प्रेरित होकर सड़क सुरक्षा के बारे एकजुट होने के लिए किया गया जागरूक

फरीदाबाद, 31 अक्टूबर।  31 अक्टूबर के दिन लौह पुरुष, ‘भारत रत्न’ सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती को ‘राष्ट्रीय एकता दिवस’ के रुप में बनाते हुए सेक्टर 12 खेल परिसर से रन फॉर यूनिटी के तहत दौड़ का आयोजन किया गया। जिसमें पुलिस, छात्रों व युवाओं सहित आमजन ने भाग लिया है। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर उपायुक्त विक्रम सिंह, डीसीपी सेंट्रल पूजा वशिष्ठ, एडीसी आनंद शर्मा, डिस्ट्रिक्ट स्पोर्ट्स ऑफिसर राजेंद्र गुलिया, एसीपी सेन्ट्रल राजीव कुमार, एसीपी ट्रैफिक विनोद कुमार सहित जिला व पुलिस प्रशासन के अधिकारियों व कर्मचारियों ने हिस्सा लिया।
इस मैराथन दौड़ की थीम रोड सेफ्टी रही जिसके तहत युवाओं को सड़क सुरक्षा का महत्व बताने तथा सड़क पर यात्रा करते समय यातायात नियमों का पालन करने का संदेश दिया गया। 5 किलोमीटर की यह यह दौड़ सुबह सेक्टर-12 के खेल परिसर से शुरू होकर एलडीगो मॉल, धर्मा ढाबा होते हुए वापस खेल परिसर पर आकर खत्म हुई। इस दौड़ में पुलिस व जिला प्रशासन के आह्वान पर बच्चों महिलाओं, युवाओं सहित आमजन ने मैराथन में भागीदारी सुनिश्चित करके लोहपुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल के जीवन से प्रेरणा ली।
फरीदाबाद के सभी जोन में रन फॉर यूनिटी के प्रोग्राम के तहत दौड़ का आयोजन किया गया है। फरीदाबाद पुलिस ने लोगो में सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती के अवसर पर उनके पद चिन्हों पर चलने का प्रण लेते हुए लोगो में एकता में रहने का संदेश दिया है।

Related Articles

Back to top button