सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर में हुई गोवर्धन महाराज की पूजा

फरीदाबाद, 14 नवम्बर।  सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर एक नंबर में गोवर्धन पूजा उत्सव धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान मंदिर परिसर में गोवर्धन भगवान प्रतिमा बनाकर उसकी पूजा अर्चना की गई और समाज में सुख-समृद्धि की कामना की। पूजा अर्चना मुख्यातिथि के रूप में पधारे संजीव ग्रोवर द्वारा पूरे विधि-विधान के साथ की गई।
इस अवसर पर मंदिर के प्रधान राजेश भाटिया ने कहा कि भारत देश त्यौहारों का देश है और सभी त्यौहार हमें आपसी भाईचारे व एकता का संदेश देते है इसलिए सभी त्यौहारों को हमें मिल-जुलकर मनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि गोवर्धन पर्व भी हिन्दु समाज का एक प्रमुख त्यौहार है इसलिए भगवान गोवर्धन की पूजा होती है और कढ़ी बाजरे का प्रसाद वितरित किया जाता है। श्री भाटिया ने गोवर्धन भगवान की पूजा अर्चना करते हुए शहर के लोगों के लिए सुख-समृद्धि की प्रार्थना करी। उन्होंने बताया कि मंदिर परिसर में गोवर्धन पूजा महोत्सव हर साल धूमधाम से मनाया जाता है और इस बार भी इस पर्व को पूरी श्रद्धा के साथ मनाया गया।
इस अवसर पर सिद्धपीठ श्री महाकाली मंदिर तिकोना पार्क के प्रधान राकेश कुमार रक्कू, अजय शर्मा, रिंकल भाटिया, प्रवेश अरोड़ा जतिन गाँधी प्रेम बब्बर, विकास भाटिया, सचिन भाटिया, आशु अरोड़ा, रविंद्र गुलाटी, भारत कपूर, सतीश बांगा, रमन तिवारी, अरविन्द शर्मा, गौरव गुलाटी, अमित नरूला, अनुज, विरिंदर सिंह, अमर बजाज, पवन माटोलिया, जतिन मालिक, प्रदीप भाटिया,  पंकज भाटिया आदि अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button