तैयार हो जाएं सेल-ए-ब्रेशन के लिए! लौट आई है द बॉडी शॉप की एंड ऑफ सीजन सेल और अब अपने ब्यूटी कैबिनेट को भरने का सुनहरा मौका है!

· सेल के दौरान, ग्राहक चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर 50% तक की छूट पा सकते हैं

द बॉडी शॉप की एंड ऑफ सीजन सेल लौट आई है। इस बार यह पहले से कहीं ज्यादा बड़ी, बेहतर और ज्यादा आकर्षक है! स्किनकेयर के दीवानों को रोमांचित करने के लिए तैयार ब्रिटेन स्थित यह अंतरराष्ट्रीय एथिकल ब्यूटी ब्रांड, अपनी सभी कैटेगरी के प्रोडक्ट्स पर बेहतरीन छूट लेकर आया है। यह यह सेल 31 जनवरी 2024 तक चलेगी।

इसमें प्री-पैक्ड गिफ्ट सेट पर जबर्दस्‍त ऑफर्स से लेकर मौसमी ब्यूटी पिक्स पर टॉप-टियर डील्स और बेस्टसेलर्स पर छूट दी जा रही है जोकि अमूमन सेल में कभी नहीं मिलती। द बॉडी शॉप की एंड ऑफ सीजन सेल, ग्राहकों के लिए बेहतरीन तोहफा होने वाला है। केवल इतना ही नहीं! ग्राहक इन चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर 50% तक की छूट भी पा सकते हैं:

· ब्रिटिश रोज़, आमंड मिल्क एंड एवोकाडो में उपलब्ध 96 घंटे नमी देने वाले बॉडी बटर के साथ पाएं पोषण भरा विंटर केयर

· 26 शेड्स में उपलब्ध विटामिन ई और एलोवेरा युक्त फ्रेश न्यूड फाउंडेशन। इस विविधताभरे प्रोडक्ट को डार्कर शेड्स में कंटूर के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है।

· एडलवाइस फूलों के अर्क से युक्त प्रोडक्ट्स वाला एडलवाइस कलेक्शन, रेटिनॉल से भी 43% ज्यादा एंटीऑक्सीडेंट के लिए जाना जाता है।

· प्रमाणिक रूप से प्राप्त किया गया, उच्च क्वालिटी वाले नैचुरल सामग्री वाली रेंज में हेम्प, शिया और टी ट्री ऑयल भी शामिल है।

बेहतरीन आकर्षक कीमतों के साथ, द बॉडी शॉप की एंड ऑफ सीजन सेल हर किसी के लिए और सबकी बजट तथा मौकों के अनुसार कुछ ना कुछ लेकर आई है। इस वजह से ही यह गिफ्टिंग का सबसे पसंदीदा ब्रांड बन रहा है। उनके गिफ्टिंग आइटम के साथ-साथ ग्राहक टेडी एक्सपोर्ट से जुड़ी महिलाओं की कम्युनिटी के साथ भी अपनी-अपनी खुशियां बांट सकते हैं। यह ब्रांड के लंबे समय से चले आ रहे सीएफटी साझेदारों में से एक, जिन्होंने द बॉडी शॉप के #स्पार्कएचेंज कैम्पेन की पृष्ठभूमि तैयार की। ये महिलाएं अपने हाथों से खूबसूरत पाउचेस तैयार करती हैं, जिन्हें खासतौर से द बॉडी शॉप द्वारा त्योहारी मौसम के लिए तैयार करता है।

जो लोग अपने ब्यूटी कैबिनेट को स्टॉक या रीस्टॉक करना चाहते हैं या किसी अपने को कुछ सेल्फ केयर की चीजें तोहफे में देना चाहते हैं, उनके लिए द बॉडी शॉप का एंड ऑफ सीजन एक सही शॉप है। एंड ऑफ द सीजन सेल, द बॉडी शॉप के आधिकारिक वेबसाइट (https://www.thebodyshop.in/) के साथ-साथ देशभर के 200+ स्टोर्स पर उपलब्ध है।

तो, अपना शॉपिंग बैग तैयार कर लें और खरीदारी का लुत्फ उठाएं!

Related Articles

Back to top button