When Bittu Bajrangi was beating the young man, the SPO deployed for his security was smoking a cigarette; action taken now

फरीदाबाद। नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी की सुरक्षा में तैनात विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) प्रमोद को पुलिस आयुक्त राकेश आर्य ने बर्खास्त कर दिया।

उस पर बिट्टू बजरंगी द्वारा युवक की पिटाई करने के दौरान लापरवाही बरतने का आरोप है। एसपीओ ने मारपीट के दौरान युवक को बचाने का प्रयास नहीं किया। वायरल वीडियो में सिगरेट पीता हुआ नजर आ रहा था।

दो अप्रैल की रात संजय एंक्लेव नजदीक बाबा मंडी निवासी पीड़ित श्यामु ने पर्वतीय कालोनी चौकी को दी शिकायत में कहा था कि वह विनोद के मकान में बतौर किराएदार रहता है।

एक अप्रैल को वह अपने साथ मोहल्ले में रहने वाली एक नाबालिग को चॉकलेट दिलाने ले जा रहा था। कुछ लोगों ने उसे गलत समझकर पकड़ लिया। वे लोग श्यामू को बिट्टू बजरंगी के पास ले गए।

बिट्टू बजरंगी ने बिना कुछ पूछे लोगों के कहने पर दूसरे समुदाय का समझकर मारपीट की और उसका वीडियो बनाकर अपने वाट्सएप स्टेट्स पर लगाया।

वायरल वीडियो में पिटाई के दौरान सुरक्षाकर्मी में पास में खड़ा होकर सिगरेट पीता हुआ नजर आया। सारन थाना पुलिस ने बिट्टू बजरंगी को इस मामले में गिरफ्तार करके उसके सुरक्षाकर्मी को बर्खास्त करने की मांग की थी।

पुलिस आयुक्त के अनुसार सुरक्षा में तैनात एसपीओ प्रमोद ने अपने दायित्व नहीं निभाया। इससे पुलिस की छवि धूमिल हुई है।

Related Articles

Back to top button