विकास का झूठा राग अलाप लोगों को गुमराह कर रही है भाजपा : लखन सिंगला

सेंट्रल मार्किट वेलफेयर एसो. ने कांग्रेस नेता को सौंपा समस्याओं को लेकर मांगपत्र

फरीदाबाद, 26 जून।  सेंट्रल मार्किट पुरानी सब्जी मण्डी ओल्ड फरीदाबाद के नवनियुक्त प्रधान राजकुमार गर्ग के नेतृत्व में एसो. के प्रतिनिधिमंडल ने फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला से उनके ओल्ड फरीदाबाद स्थित कार्यालय पर मुलाकात की और दुकानदारों व व्यापारियों की समस्याओं को लेकर मांगपत्र सौंपा। इस दौरान कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला नवनियुक्त प्रधान राजकुमार गर्ग व उनकी टीम का मुंह मीठा कराया और उनके प्रधान चुने जाने पर उनका स्वागत किया।

प्रधान राजकुमार गर्ग ने श्री सिंगला को बताया कि सेंट्रल मार्किट पुरानी सब्जी मण्डी में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है, यहां सोडियम लाईट नहीं लगी, जिसके चलते रात्रि के समय अंधेर रहता है और असामाजिक तत्व सक्रिय रहते है वहीं मार्किट में सफाई व्यवस्था का बुरा हाल है, गंदगी के ढेरों से बदबू आती रहती है वहीं सुरक्षा के लिहाज से यहां प्रशासन ने कोई सीसीटीवी कैमरे आदि नहीं लगा रखा तथा मार्किट में शौचालय की भी कमी है, जिससे दुकानदारों व व्यापारियों को परेशानियां पेश आती है। उन्होंने बताया कि जब प्रदेश में कांग्रस की सरकार थी, तो उस समय 2012 में लखन कुमार सिंगला के प्रयासों से यहां हाईमॉस्क लाईटें लगी थी और यहां ट्यूबवैल भी लगाया गया था, लेकिन उसके बाद भाजपा सरकार में इस ट्यूबवैल की रिपेयरिंग तक नहीं हुई है।

व्यापारियों व दुकानदारों की समस्याएं सुनने के बाद लखन कुमार सिंगला ने कहा कि भाजपा की नीति और नीयत दोनों खराब है, पिछले नौ सालों के शासनकाल में इस सरकार ने जनता को महंगाई और भ्रष्टाचार की सौगात दी है, आज व्यापारी व दुकानदार वर्ग जीएसटी जैसे काले कानून के चलते भुखमरी के कगार पर है, लेकिन भाजपाइ झूठे विकास का राप अलापकर लोगों को गुुमराह कर रहे है, लेकिन जनता अब इनके बहकावे में नहीं आने वाले बल्कि वोट की चोट से इन्हें जवाब देने का काम करेगी। लखन सिंगला ने व्यापारियों के मांगपत्र को लेते हुए कहा कि उनकी मांगों को लेकर वह संबंधित अधिकारियों से बातचीत करके उन्हें दूर करवाने का भरसक प्रयास करेंगे। इस अवसर पर  पूर्व प्रधान रवि डूडेजा, हरगोविंद गोयल, दिनेश गोयल, पुरुषोत्तम, योगेंद्र गोयल, युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष नितिन सिंगला, विजय कुमार, बंटी ठाकुर, कपूरचंद अग्रवाल, सुरेंद्र अग्रवाल, अरविंद गोयल, अविनाश गोयल,  शुभम अरोड़ा, राजू मिगलानी, गौरव नासा, किशन चौधरी, चंदर आहूजा, कमल ठाकुर, कमल नारंग, तरुण गोयल, सुभाष सक्सेना, बृजमोहन सक्सेना, सुनील गांधी, ललित गगर्, विमल गुप्ता, पुनीत ग्रोवर सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button