फरीदाबाद ट्रैफिक पुलिस अपनी ड्यूटी भी कर रही है और सड़क के गड्ढे भी भर रही है

फरीदाबाद, 20 जुलाई। डीसीपी ट्रेफिक अमित यशवर्धन द्वारा यातायात को  सुचारू रूप से चलाने के दिए गए दिशानिर्देशों पर कार्य करते हुए ट्रैफिक पुलिस अपनी ड्यूटी के अलावा मस्जिद चौक पर तैनात पुलिसकर्मि शशी ने होमगार्ड सुनील, तेज नारायण और सुंदरम के सहयोग से सड़क पर मौजूद गड्ढों को मलबे की सहायता से भरने का सराहनीय कार्य कर रही है। फरीदाबाद एनसीआर मानसूनी बारिश के कारण रोड़ पर हुए गड्डो से आमजनों को यातायात की चुनौतियों का सामना करना पड रहा है।
इस को देखते हुए मस्जिद चौक पर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मी शशी व उनके सहयोगियों ने आरसीसी के ट्रक से रोड़ के गड्डे भरवाने का कार्य किया है। पुलिसकर्मी ड्युटी पर थे तभी के आरसीसी का ट्रक जा रहा था। जिससे रिक्वेस्ट कर रोड पर गड्डे भरवाए गए। बारिश का मौसम है कभी भी बारिश हो सकती है जिससे रोड पर पानी भर जाता है। जिससे लोगों को रोड़ पर गड्डे दिखाई नही देते और अचानक से वाहन गड्डे में चला जाता है और वाहन व चालक को चोट लगने का खतरा बढ़ जाता है।
इससे आने जाने वाले लोगो को दुर्घटना से बचाया जा सकता है। वाहन चालको को घर से निकलने से पहले अपने वाहनो के कल-पूर्जे के सही काम करने की स्थिति जांच लेनी चाहिए। जिसमें मोटरकारों की ब्रेक अच्छी तरह काम करना महत्वपूर्ण है। लोगों को सावधानी रखते हुए सड़क पर बहते पानी वाले स्थान पर गाड़ी धीमी गति में चलाना चाहिए। ताकि सड़क पर साथ चल रहे अन्य वाहनों को किसी भी प्रकार की असुविधा ना हो।

Related Articles

Back to top button