फरीदाबाद के लोगों ने हमेशा भाईचारे व एकता का परिचय दिया : कृष्णपाल गुर्जर  

केंद्रीय राज्यमंत्री ने शहर में कानून व्यवस्था की समीक्षा को लेकर की बैठक

फरीदाबाद, 05 अगस्त। केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि नूह में दो पक्षों के बीच हुए तनाव के बाद फरीदाबाद में पिछले कुछ दिन में स्थिति पूरी तरह से सामान्य रही है। सभी लोगों ने भाईचारे व एकता का परिचय दिया है और यह उन असामाजिक तत्वों को  करारा जवाब है जो किसी भी तरह से शहर व जिला की शांति को भंग करना चाहते हैं।
उन्होंने कहा कि इस दौर में जिला प्रशासन वह पुलिस ने बेहतरीन कार्य किया है और सभी अधिकारी इसके लिए बधाई के पात्र हैं। केंद्रीय राज्य मंत्री श्री कृष्ण पाल गुर्जर लघु सचिवालय स्थित जिला उपायुक्त कार्यालय में शहर की कानून व्यवस्था की समीक्षा कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, फरीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता, तिगांव के विधायक राजेश नागर, उपयुक्त विक्रम सिंह, अतिरिक्त उपायुक्त आनंद एसीयूटी सोनू भट्ट भी मौजूद थे। मीटिंग में केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि फरीदाबाद शहर हमेशा से ही अपने आपसी भाईचारे व सौहार्द के लिए जाना जाता है। उन्होंने कहा कि हमें किसी के भी बहकावे में आकर अपने शहर की शांति को भंग नहीं करना है।
उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पिछले कुछ दिनों में शहर की सुरक्षा व्यवस्था व नूह की घटना के बाद पैदा हुए हालातों पर विस्तार पूर्वक चर्चा की। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि हमें लगातार सतर्क रहना है और अगर कोई भी शहर की कानून व्यवस्था बिगाडऩे की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी है।
इस दौरान प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि फरीदाबाद शहर में पिछले 5 दिनों में लोगों ने पूरी तरह से से एकता और भाईचारे का परिचय दिया है। उन्होंने कहा कि हमें इस भाईचारे को बनाए रखना है और प्रशासनिक अधिकारियों को लगातार पूरे मामले पर नजर बनाए रखनी है। उन्होंने पिछले कुछ दिनों में बेहतरीन कार्य करने के लिए जिला उपायुक्त विक्रम सिंह व सभी प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों की सराहना भी की।

Related Articles

Back to top button