एनआईटी फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के लोगों में कायम रखी भाईचारे की मिसाल , धर्मवीर भड़ाना

फरीदाबाद, 09 अगस्त।  31 जुलाई को मेवात में हिंसा के बाद से अब तक एनआईटी 86 विधानसभा क्षेत्र में भी पूरी तरह से अमन शांति है और क्षेत्र के लोगों से यही उम्मीद भी थी । यह विचार आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य धर्मवीर भड़ाना ने गांव कुरेशीपुर पार्ट 2 में आम आदमी पार्टी के नेताओं के साथ शान्ति की अपील के बाद मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए व्यक्त किए ।

उन्होंने कहा कि    क्षेत्र के लोगों ने किसी भी अफवाह पर ध्यान नहीं दिया और भाईचारा बना कर रखा इसलिए क्षेत्र के सभी धर्मों के लोगों की जितनी तारीफ की जाए कम होगी । धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि सदियों से इस क्षेत्र में इसी तरह का भाईचारा देखा जा रहा था और अब देखा भी जा रहा है । लोग सभी तरह के त्यौहार आपस में मिलकर मनाते हैं । एक दूसरे के सुख दुख में शरीक होते हैं । उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के हमारे साथी क्षेत्र के दर्जनों गांव में गए, हर जगह अमन शांति दिखी । धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि नूह, सोहना, मेवात में जो कुछ हुआ वो नही होता अगर सरकार जाग रही होती । उन्होंने कहा सरकार सो रही थी और प्रशासन भी नींद में था इसलिए 31 जुलाई को बड़ी अनहोनी हो गई ।

उन्होंने कहा कि फरीदाबाद पुलिस तुरंत सतर्क हो गई और फरीदाबाद में सब कुछ शांति रहा । इस मौके पर मेहरचंद हरसाना, तेजवंत सिंह बिट्टू, नरेश शर्मा, रवि डागर एवं केशव वर्मा पूर्वांचल  ने कहा कि आम आदमी पार्टी का शांति और भाईचारा बनाए रखने का यह अपील अभियान आगे भी जारी रहेगा । हम लोग क्षेत्र के सभी गांव में पहुंचने का प्रयास करेंगे । इस मौके पर खलील सरपंच कुरैशीपुर, शहाबुद्दीन, खलील अध्यक्ष फतेहपुर तगा , हाजी रफीक यासीन ठेकेदार, जब्बार खान, देवला, जान मोहम्मद, हाजी शेर मोहम्मद, असदुद्दीन, लियाकत नंबरदार,  मुबारक हाजी, खलील खान आदि ग्रामीण मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button