लड़ाई झगड़े के मामले में से सिकरोना पुलिस ने छह आरोपियों को किया गिरफ्तार पुलिस

फरीदाबाद,  02 सितम्बर डीसीपी एनआईटी नरेंद्र कादियान के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी सिकरोना प्रभारी सुरेंद्र कुमार व उनकी टीम ने लड़ाई झगड़े के मुकदमे में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में भीष्म, दीपक, विशाल ,नितिन, सन्नी तथा अजय का नाम शामिल है। मुख्य आरोपी भीष्म सोहना के भोगपुर मंडी का रहने वाला है तथा बाकी आरोपी भीष्म के रिश्तेदार हैं जो सिकरौना में रहते हैं।
दिनांक 12 अगस्त की रात गांव भोगपुर मंडी के रहने वाले नरेंद्र व उसके दो अन्य साथियों के साथ आरोपियों ने सोहना रोड पर लाठी डंडों के साथ मारपीट की थी। मारपीट के पश्चात आरोपी मौके से फरार हो गए। पीड़ित की शिकायत पर थाने में लड़ाई झगड़ा व मारपीट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की गई। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तथा तकनीकी व गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपियों का पता लगाया। इसके पश्चात पुलिस ने मामले के मुख्य आरोपी भीष्म सहित अन्य पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी भीष्म पीड़ित नरेंद्र के गांव का ही रहने वाला है। कुछ समय पहले दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था जिसमें भीष्म के साथ मारपीट हुई थी उसी का बदला लेने के लिए भीष्म ने अपने साथियों के साथ नरेंद्र को पीटने का प्लान बनाया और योजना के तहत उसके साथ मारपीट की। पुलिस द्वारा आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयोग दोनों मोटरसाइकिल तथा लाठी डंडे बरामद किए गए हैं। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात सभी आरोपियों के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई अमल में लाई गई है।

Related Articles

Back to top button