स्वच्छ व्यक्ति ही स्वस्थ रह सकता है: आरके चिलाना

फरीदाबाद, 30 सितम्बर महात्मा गांधी ने एक बार कहा था कि स्वच्छ व्यक्ति ही स्वस्थ रह सकता है, इसलिए हर व्यक्ति को सफाई पर विशेष ध्यान देना चाहिए। उन्हीं के पदचिन्हों पर चलते हुए टाइम एक्यूपमेंट प्रा. लिमिटेड नामक कंपनी के डॉयरेक्टर आरके चिलाना ने आज स्वच्छ भारत अभियान के तहत अपने कर्मचारियों के साथ एक मेगा क्लीनिंग ड्राईव चलाई। इस अभियान के तहत कंपनी कर्मचारियों तथा कंपनी निदेशकों ने स्वयं अपने हाथों में झाडू लेकर एडीशनल इंडस्ट्रियल एरिया एनआईटी फरीदाबाद में सफाई की।
इस अभियान को लेकर जब डॉयरेक्टर आरके चिलाना से बात की गई तो उनका कहना था कि इस अभियान को लेकर उन्होंने कर्मचारियों को अलग-अलग स्थानों की सफाई करने के लिए चार ग्रुपों में बांटा हुआ था। इस सफाई अभियान में करूणा सागर दुबे के ग्रुप ने पहला स्थान प्राप्त किया जिसके चलते उन्हें उनकी टीम सहित सम्मानित भी किया गया।वहीं कंपनी के डॉयरेक्टर सचिन चिलाना तथा विशाल परनामी ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को सफाई को अपने जीवन का अभिन्न अंग बनाना चाहिए ताकि जीवन भी सुंदर बन सके।
इस अवसर पर ध्रुव खोसला, भरत, राकेश भाटी, अरविंद त्यागी, सन्नी ग्रोवर, शुभम अरोड़ा, श्रीकांत, हरमेन्दर सिंह, आकांक्षा, सरिता साहनी, रोजी, जितिन तथा जोगेन्द्र आदि ने इस सफाई अभियान में बढ़-चढक़र भाग लिया।

Related Articles

Back to top button