अवैध हथियार सहित आरोपी को पुलिस चौकी अंखिर की टीम ने किया गिरफ्तार

आरोपियो से पूछताछ में चोरी के मामले का खुलासा एक अन्य आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद, 13 अक्टूबर। डीसीपी एनआईटी अमित यशवर्धन के द्वारा आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए थाना सुरजकुण्ड प्रभारी की टीम पुलिस चौकी अंखिर ने अवैध हथियार और चोरी के मामले में 2 आरोपियो को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में अलीम और आमीर का शामिल है।
आरोपी अलीम  सेक्टर-48 का तथा आरोपी आमीर एसजीएम नगर का रहने वाला है। पुलिस चौकी अंखिर ईंचार्ज ओमप्रकाश की टीम ने गस्त के दौरान आरोपी अलीम को बडखल फ्लाईओवर के पास से काबू किया है। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से बटनदार चाकू बरामद हुआ है।
आरोपी के खिलाफ थाना सुरजकुण्ड में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी बटनदार चाकू को उत्तर प्रदेश के गढ़गंगा किसी अनजान व्यक्ति से 300/-रु में वारदात को अंजाम देने के लिए लाया था। आरोपी से पूछताछ में एक और चोरी के मामले का खुलासा हुआ जिसमें आरोपी ने अपने साथी के साथ घर में चोरी की वारदात को अनजाम दिया था। जिसमें आरोपी आमीर को बडखल झील के पास से चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपियो से चोरी किया हुआ मोबाईल फोन बरामद किया गया है। पूछताछ के बाद दोनों आरोपियो को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button