श्री महावीर दल दशहरा कमेटी, अखिल भारतीय लैय्या बिरादरी एवं पंजाबी समाज ने निकाली डन्डोत परिक्रमा

मुख्यमंत्री के पूर्व राजनैतिक सचिव अजय गौड और पंजाबी सभा के चेयरमैन वासदेव सलुजा ने फीता काटकर किया शुभारंभ

फरीदाबाद, 22 अक्टूबर। श्री महावीर दल दशहरा कमेटी, अखिल भारतीय लैय्या बिरादरी एवं पंजाबी समाज द्वारा संयुक्त रूप से श्रीराम हनुमान मंदिर लैय्या बिरादरी ओल्ड फरीदाबाद से  निकाली ऐतिहासिक डन्डोत परिक्रमा का शुभारंभ आज मुख्यमंत्री के पूर्व राजनैतिक सचिव अजय गौड ने और पंजाबी सभा के चेयरमैन वासदेव सलुजा ने फीता काटकर किया।
डन्डोत परिक्रमा से पूर्व  प्रधान धर्म बरेजा,महासचिव राज मिगलानी ,सरपरस्त ओमप्रकाश नारंग,वरिष्ठ उपप्रधान लोकनाथ मिगलानी,अमीरचन्द गिरधर,संजीव सलूजा,राजेश अरोड़ा,यश बब्बर, गुरूजी एवं उपप्रधान तिलकराज मिगलानी,कोषाध्यक्ष ओमप्रकाश घीगड़ा,धनश्याम वधवा,दीनानाथ वधवा,किशन छाबड़ा,ताराचन्द दुरेजा,दीपक राज,अमित मिगलानी,टिंकू मिगलानी,मोहित नारंग,देवेन्द्र थरेजा,मोहित(वीर जी),राजू बतरा,कमल नारंग,मनीष मिगलानी,संजय धीगड़ा,धीरज शर्मा ने मंदिर में मंत्रोचार के साथ पूजा अर्चना की। इस मौके पर अजय गौड ने कहा कि में भगवान से प्रार्थना करता हुं की सबके व्यापार और धन धान्य में खूब वृद्वि करे और सभी इस तरह मिलजुलकर हर पर्व मनाएं। ईश्वर आपको शक्ति दे और आप सभी धर्म के काम में इसी तरह जुटे रहे। उन्होनें कहा कि इस तरह के धार्मिक आयोजन से लोगों में भाईचारे के साथ साथ भक्ति भाव पैदा होता है।
प्रधान धर्म बरेजा और महासचिव राज मिगलानी ने कहा कि संस्था पिछले 73 वर्षो से इस डन्डोत परिक्रमा का आयोजन करती आ रहे है और यह शहर की सबसे पुरानी डन्डोत परिक्रमा मानी जाती है। उन्होनें कहा कि इसकी खासियत यह है कि ओल्ड फरीदाबाद के जिस भी इलाके से यह गुजरती है वहां सभी समुदाय के लोग इसका गर्मजोशी से स्वागत करते है। इस पूरे कार्यक्रम को सफल बनाने मेंं ओमप्रकाश डावर,पप्पू नागपाल,महेन्द्र कुमार,तिलक अरोड़ा,इन्द्र दुरेजा,कृष्णकांत आर्य,अरूण गोपाल,जगदीश चन्द्र गोयल,पंकज रामपाल,सचिन शर्मा,नितिन गुप्ता,सुनील गोयल,मनोज गुलाटी,राजीव गिरधर का विशेष योगदान रहा ।

Related Articles

Back to top button