अवैध हथियार सहित 2 आरोपियों को क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 की टीम ने अलग-अलग स्थान से किया गिरफ्तार

फरीदाबाद, 26 अक्टूबर डीसीपी क्राइम हेमेंन्द्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में अपराधिक गतिविधियों में शामिल आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-48 प्रभारी जगबीर सिंह की टीम ने अवैध हथियार रखने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में प्रिंस उर्फ नवीन और पवन उर्फ मोनी का नाम शामिल है। आरोपी प्रिंस पलवल के गांव बडौली का तथा आरोपी पवन उर्फ मोनी गांव मुजेडी का रहने वाला है।  आरोपी प्रिंस को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से 3 नंबर पुलिया थाना डबुआ के एरिया से काबू किया है। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से देशी पिस्तौल के साथ 2 जिंदा रोंद बरामद किए गए है।
आरोपी के खिलाफ थाना डबुआ में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गाया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अवैध हथियार को किसी वारदात को अंजाम देने के लिए अपने दोस्त से लेकर आया था। आरोपी से पूछताछ में हत्या के प्रयाश के मामले का खुलासा हुआ है। तथा आरोपी पवन उर्फ मोनी को डबुआ सब्जी मंडी से काबू किया है आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से देशी पिस्तौल के साथ 2 जिन्दा रोंद बरामद हुए है आरोपी के खिलाफ थाना डबुआ में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।
आरोपी ने देशी पिस्तौल को वारदात को अंजाम देने के लिए अपने दोस्त से लिया था। आरोपी पवन पर पूर्व में अपहरण, मार-पीट और हत्या के प्रयाश के 3 मामले दर्ज है। आरोपी अदालत से जमानत पर है। दोनों आरोपियो को अदालत में पेश कर जेल भेजा गया। दोनों आरोपियों को हत्या के प्रयाश के मामले में पुलिस प्रोडक्शन पर लेकर पुछताछ की जाएगी।  

Related Articles

Back to top button