तिगांव विधानसभा के राजीव नगर से जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी ने की डोर टू डोर अभियान की शुरुआत

फरीदाबाद, 15 नवम्बर। जननायक जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी ने कहा है की प्रदेश हरियाणा में जननायक  जनता पार्टी ने समाज के सभी वर्गों के कल्याण के लिए काम किया है। हरियाणा प्रतिदिन विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है. उमेश भाटी तिगांव विधानसभा के राजीव नगर में आयोजित डोर टू डोर जागरूक अभियान की हुई शुरुआत के तहत एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कह रहे थे। जननायक जनता पार्टी का कार्यकर्त्ता अमरजीत चौरसिया द्वार आयोजित इस सभा में उपस्थित लोगो ने प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी का जहां स्वागत किया।  वही कई मूलभूत समस्याओं को भी रखा।
जिसपर  उमेश भाटी ने सम्बंधित अधिकारी से बात कर जल्द ही समस्याओं के निपटने को लेकर बात की । डोर टू डोर अभियान के पहले दिन नुक्कड़ सभा में उमेश भाटी ने कहा की जेजेपी का गठन जनता के हितों के लिए हुआ है और पार्टी का हमेशा से प्रयास रहा है कि जनसेवा सर्वोपरि रहे। उन्होंने कहा कि इसी कड़ी में पार्टी हमेशा समय-समय पर ऐसी बैठक कर जनता से तालमेल बनाए रखती है। डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला जी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला जी ने  जो वादे चुनाव के समय जनता के सामने किए थे उसे  पूरे करने का काम किया है कुछ वादे है जिसे जेजेपी पूरा करने मैं जरूर पीछे रही है लेकिन विधानसभा से पहले उसे भी पूरा कर दिया जायेगा गठबंधन की मज़बूरी की वजह से कुछ वादे पूरे नहीं हो सके है।
लेकिन पूर्ण रूप से हरियाणा की जनता जननायक जनता पार्टी के विचारधाराओं को और  डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला जी और राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला जी की नीतियों को पसंद करती है और आने वाले समय मैं हरियाणा में जेजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।   उमेश भाटी ने अपने सम्बोधन में कहा की पार्टी द्वारा प्रत्येक बूथ पर मजबूत पकड़ बनाने की दिशा में पहले ही कदम उठाए जा चुके है इसके लिए बूथ स्तर पर बूथ योद्धा और बूथ सखी का चयन किया गया है जिसका मकसद है महिलाओं को ज्यादा से ज्यादा से जोड़कर महिलाओं की भागीदारी सुनिश्चित करना।  इस नुक्कड़ सभा में प्रभु नाथ प्रधान,पिंटू तिवारी ,कैलाश यादव ,राजेश पोद्दार ,दीना नाथ चौरसिया दिनेश यादव ,विशाल सिंह ,चंदन पंडित ,अमित सोनी ,दीपक यादव ,अमरेश यादव ,हिमांशु सोनी,सोनू भारद्वाज ,विशाल यादव ,भगवान यादव उर्मिला सिंह , कल्पना तिवारी ,आशा सिंह सहित कई लोग मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button