पुलिस चौकी अंखीर की टीम ने 4 वर्षीय नाबालिग लड़के को तलाश कर किया परिजनों के हवाले, लौटाई घर की खुशियाँ

फरीदाबाद, 28 नवम्बर। हरियाणा सरकार के तहत चलाए जा रहे ऑपरेशन मुस्कान के तहत तथा डीसीपी एनआईटी अमित यशवर्धान के निर्देश अनुसार कार्रवाई करते हुए गुमशुदा बच्चे को तलाश किया पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गुमशुदा 4 वर्षीय नाबालिक बच्चा अपने घर से खेलता हुआ कही निकल गया था। जो बच्चे की परिजनों के द्वारा काफी तलाश की गई।
बच्चे के नही मिलने पर बच्चे की गुमशुदगी की सुचना पुलिस चौकी अंखीर में दी गई। पुलिस चौकी प्रभारी ने तुरंत थाना सुरजकुण्ड में मामला दर्ज कर, तीन पुलिस टीम को नियुक्त किया जिसमें एक सब इंस्पेक्टर विनोद, एएसआई तेलूराम,मुख्य सिपाही मुकेश व दुसरी मुख्य सिपाही मुकेश,ज्ञान सिंह और तीसरी टीम मुख्य सिपाही राकेश, एसपीओ धर्मवीर को नियक्त किया गया। बच्चे की काफी तलाशी की गई। एरिया के सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए।
फोटो दिखाकर लोगो से पूछताछ की गई। पुलिस टीम के द्वारा थाना क्षेत्र में अनाउंसमेंट की गई। काफी तलाशी के बाद कुछ व्यक्तियो से बच्चे का बडखल गांव के कृष्णा मंदिर का पता लगा। जहां से बच्चे को बरामद कर परिजनों के हवाले किया। बच्चे को पाकर परिवार वाले काफी खुश हुए और पुलिस टाम का तहे दिल से धन्यवाद किया। पुलिस टीम ने परिजनों को समझाया कि आप अपने बच्चो का ध्यान रखे, अगर बच्चा कही दूर निकल गया होता तो कोई अप्रिय घटना भी घट सकती थी।

Related Articles

Back to top button