ग्रैंड कोलंबस इंटरनेशनल स्कूल में मनाया गया क्रिसमस समारोह

आज दिनांक 22. 12. 23 को ग्रैंड कोलंबस इंटरनेशनल स्कूल में क्रिसमस समारोह का विशेष उत्सव मनाया गया जिसमें क्रिसमस के उपलक्ष पर विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया । विद्यालय के सुसज्जित प्रांगण में विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन हुआ जिसमें छात्रों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। इस समारोह में मुख्य अतिथि विद्यालय के निर्देशक श्री सुरेश चंद्र जी ने सभी उपस्थित छात्रों एवं अध्यापकों को क्रिसमस के त्योहार की शुभकामनाएँ दी।

उन्होंने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि छात्र जीवन में अनुशासन का विशेष महत्व है और हमें अपने दैनिक कार्यों को अनुशासन के साथ ही निभाना चाहिए तभी हम अपने जीवन के क्षेत्र में पूर्ण सफलता प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने छात्रों को ध्यानमुद्रा सिखाते हुए ध्यान का महत्व बतायाऔर उसे नियमित रूप से करने के लिए भी प्रेरित किया

विद्यालय के प्रधानाचार्या श्रीमती दीपिका शर्मा जी ने विद्यालय के निर्देशक, सभी छात्रों और अध्यापकों को क्रिसमस के पर्व की हार्दिक बधाई देते हुए शुभकामनाएँ दीऔर अपने कहा कि क्रिसमस का त्योहार हमें एक दूसरे के साथ जोड़ता है, हमें इस त्योहार से एक दूसरे के प्रति स‌द्भावना का भाव अपनाना चाहिएऔर दूसरों को उनकी गलतियों पर क्षमा देने का भाव भी रखना चाहिए तभी हम इस त्योहार की पवित्रता स्थिर रख सकते हैं। इस विशेष उपलक्ष पर छात्रों कोउनकी उपलब्धियों केलिए पुरस्कृत भी किया गया।

कार्यक्रम के अंत में सान्टा सभी छात्रों को अपनी और आकर्षित किया। राष्ट्रगान के साथ इस कार्यक्रम का समापन किया गया।

Related Articles

Back to top button