नेक कार्य से करें नववर्ष की शुरूआत : डॉ. योगेश भाटिया

थैलेसीमिया ग्रस्त बच्चों के लिए लव कुश फाउंडेशन ने लगाया रक्तदान शिविर

फरीदाबाद, 31 दिसम्बर : नववर्ष के उपलक्ष्य में लव कुश फाउंडेशन ने थैलेसीमिया ग्रस्त बच्चों के लिए एनआईटी 3 नंबर स्थित गीता बाल निकेतन स्कूल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में मुख्य रूप से संतोष हॉस्पीटल के निदेशक डॉ. संदीप मल्होत्रा, शिवमणि अस्पताल के डॉ. संजय टुटेजा, डॉ. प्रीति अग्रवाल, अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं. सुरेन्द्र शर्मा बबली, भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के विमल खंडेलवाल व स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती रेनू सूद ने हिस्सा लिया। शिविर में मीडिया पार्टनर के रूप में हरियाणा मीडिया वेलफेयर क्लब के जिला अध्यक्ष किशोर शर्मा रहे।

सभी ने लव कुश फाउंडेशन के संस्थापक डॉ. योगेश भाटिया के प्रयासों की जमकर सराहना की और कहा कि नववर्ष के उपलक्ष्य में इससे बेहतर कार्य कोई नहीं हो सकता। उन्होंने संस्था को निरंतर आगे बड़ने और हर प्रकार का सहयोग करने का भरोसा दिलाया। रक्तदान शिविर के आयोजक डॉ. योगेश ने इस मौके पर कहा कि उनके पिता डॉ. सुदेश भाटिया (नागपाल क्लीनिक) निरंतर सेवा कार्य करते रहते हैं। उनके कार्यों एवं उनकी सेवा से प्रेरित होकर लव कुश फाउंडेशन की स्थापना की गई है और मुझे पूरी उम्मीद है उनके आशीर्वाद से संस्था निरंतर समाजसेवा के क्षेत्र में कार्य करती रहेगी।

शहर के जाने माने फिजियोथैरेपिस्ट डॉ. योगेश भाटिया की संस्था लव कुश फाउन्डेशन का एक ही सिद्धांत है – सेवा परमो धर्म: और इसी के तहत आज रक्त दान शिविर लगाया गया है। शिविर में 40 सज्जन व्यक्तियों ने रक्तदान कर मानवता के हित में सहयोग दिया। इस अवसर पर सर्वोदय अस्पताल से डॉ. सपना चोपड़ा, देवेंद्र व उनकी टीम तथा मनीष गौड, राकेश देव, किशोर शर्मा, हरजिन्दर शर्मा उपस्थित रहे। नेक कार्य में लव कुश फाउन्डेशन का सहयोग प्रेम सिंह राजपुरोहित (बीकानेर स्वीट्स), प्रमोद गिरधर, वरुण कालरा, सुरिंदर अरोड़ा, तिलकराज, परविंदर सिंह ने दिया।

Related Articles

Back to top button