पलवल में ग्रामीण पर फायरिंग:अपने गांव वापस लौट रहा था

पलवल के मित्रोल गांव कार के आगे बाइक व गाड़ी लगाकर रास्ता रोककर जान से मारने की नियत से गोलियां चलाए जाने का मामला प्रकाश में आया है। गनीमत यह रही कि गोली किसी को नहीं लगी। मुंडकटी थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर पूर्व सरपंच सहित छह नामजद व अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मुंडकटी थाना प्रभारी सुंदरपाल के अनुसार, मित्रोल गांव निवासी नरेश ने थाने में दी शिकायत में कहा है कि वह देर शाम पलवल अपने गांव वापस लौट रहा था। जब वह अपने गांव में अपने घर के निकट पहुंचा तो तभी वहां पांच-छह गाड़ियों ने उसे घेर लिया। उक्त गाड़ियों में सवार लोगों की आवाज आई कि, ये ही है मारो-मारो। उक्त लोगों की आवाज सुनकर जब वह अपनी कार को लेकर घर की तरफ भागने लगा तो उसकी कार के आगे बाइक लगा दी।

बाइक पर औरंगाबाद गांव निवासी कोमल, बृजेश व हेमंत सवार थे। उसने बाइक को देखकर जैसे ही गाड़ी रोकी तो पीछे एक गाड़ी से औरंगाबाद गांव निवासी पूर्व सरपंच हरदीप, धीरज व पवन उतर कर वहां आ गए और आते ही उसे जान से मारने की नियत से सीधी गोलियां चलानी शुरू कर दी।

बाइक को छोड़कर भागे हमलावर

जिसके बाद पीड़ित गाड़ी के आगे आई बाइक में टक्कर मारकर अपनी गाड़ी को लेकर अपने घर की तरफ भाग आया। जिसके भागने के बाद आरोपी अपनी बाइक को वहीं छोड़कर हमलावर मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलने पर मुंडकटी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई।

नरेश ने बताया कि 22 जनवरी को भी श्रीराम की रैली निकालने के दौरान भी पीड़ित पर हमला हुआ था। जिसकी शिकायत पीडि़त ने पुलिस को दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके चलते आरोपियों के हौंसले बुलंद हो गए और आज उस पर जानलेवा हमला कर दिया। मुंडकटी थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास, आर्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button