फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी बना विकास की दौड़ में रखा अव्वल : कृष्णपाल गुर्जर

फरीदाबाद। भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा है कि भारत देश की जनता खुशनसीब हैं, जिन्हें नरेंद्र मोदी के रूप में तपस्वी प्रधानमंत्री मिला है, जो दिन-रात केवल यही सोचता है कि भारत देश उन्नत और विकसित कैसे बने? जब 2014 में नरेंद्र मोदी जी पहली बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी तो कांग्रेस ने यह सवाल उठाया था कि भला एक चाय बेचने वाला प्रधानमंत्री कैसे बन सकता है, लेकिन आज दस सालों में प्रधानमंत्री मोदी ने पूरे विश्व में अपनी काबिलियत का लोहा मनवा दिया है, आज समूचा विश्व भारत के आगे नतमस्तक है और विश्व गुरु बनने की ओर तेजी से अग्रसर है।

श्री गुर्जर अपने चुनावी अभियान के तहत बडखल विधानसभा क्षेत्र के एनआईटी 3 जी ब्लाक में युवा भाजपा नेता साहिल अरोड़ा द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे। समारोह में भारी संख्या में मौजूद शहर के गणमान्य लोगों ने दोनों हाथ उठाकर भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर का अभिवादन किया और उन्हें भारी बहुमत से विजयी बनाकर तीसरी बार लोकसभा में भेजने का भरोसा दिलाया। समारोह में उमड़ी भीड़ से गद्गद् भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि वह फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र को मंदिर मानते है, जबकि यहां रहने वाले लोग उनके लिए भगवान के समान है और वह सदैव उनके सुख-दुख में शामिल होते रहे है।

उन्होंने कहा कि जितना विकास उन्होंने अपने दस वर्षाे के सांसद काल में किया है, उतना विकास किसी भी सांसद ने आज तक जिले का नहीं किया, इसलिए आप अपने विवेक रुपी तराजू में पूर्व सांसदों के कार्याे तथा मेरे द्वारा कराए गए विकास कार्याे को तौलना, जिसका भार ज्यादा हो, उसे समर्थन देना और मैं यह विश्वास के साथ कह सकता हूं कि मैंने इस लोकसभा क्षेत्र में भरपूर विकास करवाया है। उन्होंने फरीदाबाद के विकास का जिक्र करते हुए कहा कि आज शहर की अधिकांश सड़के सीमेटिंड बनाई जा रही है, हर चौक-चौराहे का सौंदर्यीकरण किया जा रहा है, लोगों को मीठा जल उपलब्ध करवाया जा रहा है, जल निकासी के लिए सीवरेज सिस्टम को बेहतर बनाया गया है, बाईपास रोड के सौंदर्यीकरण का कार्य युद्धस्तर पर चल रहा है, ग्रेटर फरीदाबाद नए स्वरुप में विकसित हो रहा है।

उन्होंने कहा कि वह दावा करते है कि आने वाले कुछ सालों में फरीदाबाद जिला विकास की दौड़ में न केवल हरियाणा बल्कि देश के महानगरों की श्रेणी में शुमार होगा और यहां रहने वाले हर व्यक्ति को बेहतरीन मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध होगी। श्री गुर्जर ने कहा कि यह चुनाव राष्ट्रहित का चुनाव है इसलिए इस चुनाव में हमें किसी के झूठे बहकावे में नहीं आना बल्कि विकास की जननी भारतीय जनता पार्टी को फिर से सत्ता में लाने के लिए मतदान करना है।

उन्होंने लोगों से आह्वान किया है कि भारत निर्माण में अपना योगदान दें और अधिक से अधिक मतदान करके देश में फिर से नरेंद्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प ले। इस मौके पर शिक्षा मंत्री सीमा त्रिखा ने अपने संबोधन में सांसद एवं केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर द्वारा किए गए विकास कार्यों के बारे में विस्तृत रूप से जानकारी देते हुए कहा कि फरीदाबाद को स्मार्ट सिटी का दर्जा दिलवाकर श्री गुर्जर इस जिले को नया स्वरूप देने का काम किया है और जितना विकास उन्होंने दस वर्षों में इस जिले का किया है, उतना विकास आज तक किसी भी सांसद ने नहीं किया और इसी विकास की बदौलत कृष्णपाल गुर्जर लगातार तीसरी बार जीत की हैट्रिक बनाएंगे और रिकार्ड मतों से विजयी होकर नया कीर्तिमान रचेंगे।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार वोहरा, पूर्व विधायक चंद्र भाटिया, भाजपा नेता धर्मबीर भड़ाना, श्याम सुंदर कपूर, कोषाध्यक्ष राजन मुथरेजा, निवर्तमान महापौर सुमन बाला, सतीश फागना, हरेंद्र भड़ाना, अमित आहुजा, अनीता शर्मा, रोहित भाटिया, जगजीत कौर सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button