एक्‍सपीरियन डेवलपर्स ने 2024 के लिये नियुक्तियों को लेकर अपने महत्‍वाकांक्षी उद्देश्‍य बताये

शीर्ष स्‍तर के संस्‍थानों और संगठनों से 100 से अधिक बेहद कुशल और प्रक्रिया पर ध्‍यान देने वाली प्रतिभाओं को भर्ती करने के लक्ष्‍य के साथ नियुक्तियाँ प्रोजेक्‍ट, सेल्‍स, डिजाइन और आर्किटेक्‍चर जैसे विभिन्‍न प्रभागों में होंगी

नई दिल्‍ली, 07 दिसंबर 2023- रियल एस्‍टेट एवं निर्माण उद्योग में एक अग्रणी कंपनी एक्‍सपीरियन डेवलपर्स ने आने वाले छह महीनों के लिये नियुक्तियों को लेकर अपने उद्देश्‍यों की जानकारी दी हैं। एक्‍सपीरियन डेवलपर्स ने अपनी खास उपस्थिति दर्ज करा रखी है और इसके पास अलग-अलग तरह की परियोजनायें हैं जिनकी संख्‍या लगातार बढ़ रही है। एक्‍सपीरियन डेवलपर्स अब अपने वर्कफोर्स का विस्‍तार करने के लिए तैयार है।

एक्‍सपीरियन डेवलपर्स में सभी तरह के कर्मचारी मौजूद हैं, और इसके विभिन्‍न विभागों एवं टीमों में 125 से ज्‍यादा कर्मचारी काम करते हैं। यह सु‍व्‍यवस्थित वर्कफोर्स एक्‍सपीरियन डेवलपर्स की लगातार सफलता और तरक्‍की का आधार है।

एक्‍सपीरियन शीर्ष स्‍तर के संस्‍थानों और संगठनों से 100 से अधिक बेहद कुशल और प्रक्रिया पर ध्‍यान देने वाली प्रतिभाओं की भर्ती करना चाहती है। आने वाले वर्ष में इससे इसकी मौजूदा टीम को सहारा मिलेगा। इस अवधि के दौरान कंपनी की 100 से ज्‍यादा नये पद (पोजीशन) बनाने और उनमें नए कर्मचारियों की भर्ती करने की योजना भी है। यह पद मुख्‍य रूप से प्रोजेक्‍ट, सेल्‍स, डिजाइन और आर्किटेक्‍चर जैसे विभागों एवं टीमों पर केन्द्रित होंगे।

अपने विकास की रणनीति पर आगे बढ़ते हुए, एक्‍सपीरियन डेवलपर्स साइट लेवल पर परियोजना प्रबंधन और निष्‍पादन से जुड़ी महत्‍वपूर्ण भूमिकाओं पर भर्ती को प्राथमिकता देगी। इन भूमिकाओं में योजना बनाना, परिमाण का सर्वेक्षण, गुणवत्‍ता नियंत्रण, बिलिंग, निष्‍पादन, सुरक्षा प्रबंधन, आदि शामिल हैं।

एक्‍सपीरियन डेवलपर्स के ग्रुप सीएचआरओ देबशंकर बेनर्जी ने कहा, “आज के जमाने जहां हमेशा नए-नए प्रयोग करना और बदलाव लाना आम बात है, एक्‍सपीरियन डेवलपर्स बेजोड़ प्रतिभा को आकर्षित करने के लिये प्रतिबद्ध है, जो हमारी ही तरह हमेशा सबसे अच्‍छा करने का विजन रखते हों। भविष्‍य पर नजर डालें तो, भर्ती को लेकर हमारे उद्देश्‍य केवल इमारतों के ढांचे के लिये नहीं, बल्कि कॅरियर बनाने और नेतृत्‍व को बढ़ावा देने के लिये हमारा समर्पण दिखाते हैं। उद्योग के अनुभवी पेशेवरों और नौजवानों के तेज दिमाग के बीच संतुलन के साथ हम लगातार रियल एस्‍टेट और निर्माण के परिदृश्‍य को शानदार तरीके से आकार दे सकते हैं।’’

एक्‍सपीरियन डेवलपर्स प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्‍थानों की प्रतिभा को बढ़ावा देने के लिये समर्पित है। कंपनी के पास आने वाले महीनों में कैम्‍पस भर्ती के लिये खास योजनाएं हैं। कंपनी की नजर इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ फॉरेन ट्रेड (आईआईएफटी), नरसी मोंजी इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्‍टडीज (एनएमआईएमएस) फॉर एमबीए ग्रेजुएट्स, इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्‍नोलॉजी (आईआईटी) मुंबई, नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्‍नोलॉजी (एनआईटी) त्रिची, नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ कंस्‍ट्रक्‍शन मैनेजमेंट एण्‍ड रिसर्च (एनआईसीएमएआर) फॉर बी. टेक और स्‍कूल ऑफ प्‍लानिंग एण्‍ड आर्किटेक्‍चर (एसपीए) फॉर बी. आर्क. जैसे संस्‍थानों पर है।

कंपनी कैम्‍पस से होने वाली नियुक्तियों को अपने लिये भविष्‍य के तेजतर्रार लीडर मानती है। एक्‍सपीरियन डेवलपर्स कैम्‍पस प्‍लेसमेंट्स और इंडस्‍ट्री हाइरिंग की पहलों के बीच संतुलन बनाये रखने के लिये प्रतिबद्ध है। इससे एक सुव्‍यवस्थित एवं सक्रिय वर्कफोर्स तैयार होगा।

नियुक्ति को लेकर इन उद्देश्‍यों के साथ, एक्‍सपीरियन डेवलपर्स अपनी टीम को मजबूत बनाना चाहती है। कंपनी नए-नए आविष्‍कार करने पर ध्‍यान देगी और रियल एस्‍टेट तथा निर्माण की बेहतरीन परियोजनायें देना जारी रखेगी। शीर्ष स्‍तर की प्रतिभा को आकर्षित करने और भविष्‍य के वर्कफोर्स में निवेश के लिये कंपनी का समर्पण 2024 और उससे आगे उत्‍कृष्‍टता एवं विकास के लिये उसकी प्रतिबद्धता दिखाता है।

एक्‍सपीरियन डेवलपर्स के विषय में: एक्‍सपीरियन डेवलपर्स रियल एस्‍टेट एवं निर्माण उद्योग का एक जाना-माना नाम है। कंपनी बेजोड़ प्रोजेक्‍ट्स देने के लिये मशहूर है। बाजार में मजबूत मौजूदगी के साथ कंपनी लंबे समय के लिये ग्राहकों को फायदा पहुंचाने और उन्‍हें शानदार रियल एस्‍टेट समाधान देने की कोशिशों में जुटी है।

Related Articles

Back to top button