मास्टर पूरनलाल की चौथी पुण्यतिथि पर हवन एवं रक्त दाताओं ने किया रक्तदान

डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवं मास्टर पूर्ण लाल की पुण्यतिथि पर किया हवन एवं रक्तदान शिविर का आयोजन।

होडल। आज दिनांक 23 जून को ग्राम मरौली में स्वर्गीय मास्टर पूरनलाल की चौथी पुण्यतिथि पर हवन एवं रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया श्रद्धांजलि हवन कार्यक्रम के ब्रह्मा एवं पुरोहित के रूप में श्री रूपचंद कवि एवं सतपाल आर्य ने हवन की महत्व को बताते हुए कहा कि यज्ञ श्रेष्ठतम कर्म है परोपकार कार्य भी है और आज स्वर्गीय पूरनलाल परिवार के सदस्य कमलेश शास्त्री व मोहन हरि अशोक बखूबी निभा रहे हैं।

इस दौरान डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी और स्वर्गीय पूरनलाल की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉक्टर हरेंद्र पाल ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए कहा कि उन्होंने राजनैतिक सामाजिक वह देश के लिए महान कार्य किए आज पूरा देश उन्हें महान कार्य के लिए याद करता है और इसी कड़ी में आज मास्टर पूरनलाल जी को भी नहीं भुलाया जा सकता क्योंकि उन्होंने भाजपा की शुरुआती के दौर में भाजपा विधायक की टिकट पर चुनाव लड़कर नींव को मजबूत करने का कार्य किया है ।

पुण्यतिथि के इस कार्यक्रम में भाजपा सेवा प्रकोष्ठ की जिला संयोजक श्रीमती आशा भारद्वाज व उसकी टीम ने सहयोग करते हुए रक्तदान शिविर व स्वास्थ्य जांच शिविर की निशुल्क व्यवस्था की। भाजपा के जिलाध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया एवं मंडल अध्यक्ष जगबीर सिंह चौहान, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य चौधरी तय्यब हुसैन, वरिष्ठ विस्तारक शेर सिंह आर्य, वरिष्ठ नेता जगमोहन गोयल, सेवा प्रकोष्ठ के जिला सह संयोजक, मंडल महामंत्री जीतन सौरोत पूर्व सरपंच नानक चंद आदि ग्राम वासियों ने श्रद्धांजलि अर्पित की और अपने अपने भाव प्रकट किए।
इस अवसर पर क्षेत्र एवं आसपास के सैकड़ों लोगों ने श्रद्धांजलि अर्पित की।

Related Articles

Back to top button