पुलिस ने किया 50-50 हजार के इनामी बदमाश जंगली और बिल्ला को गिरफ्तार

आरोपियों पर है फिरौती, लूट, स्नैचिंग, लडाई-झगडे व अवैध हथियार इत्यादी के 15 मुकदमे दर्ज

फरीदाबाद, 07 जुलाई। फिरौती, लूट, स्नैचिंग, लडाई-झगडे व अवैध हथियार के मामलों में 13 सालों से फरार चल रहे 50-50 हजार के दो इनामी बदमाश जंगली और बिल्ला को अपराध शाखा सेक्टर-65 प्रभारी ब्रह्मप्रकाश की टीम ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। एसीपी क्राइम अमन यादव ने शुक्रवार को पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में हिमांशु उर्फ जंगली, मनोज उर्फ बिल्ला का नाम शामिल है। दोनों आरोपी भाई है जो बल्लबगढ़ के रहने वाले है। क्राइम ब्रांच टीम ने दोनों आरोपियो को अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से बल्लबगढ़ सेक्टर- 3 से गिरफ्तार किया है।

आरोपियो ने वर्ष-2008 में अपने साथियो के साथ मिलकर सेक्टर-23 बल्लबगढ़ के रहने वाले प्रोपर्टी डीलर पंकज पर जान से मारने की धमकी देकर आरोपियो ने प्रोपर्टी डीलर की दुकान टाउन प्लाजा पर  हथियारों से जान से मारने की नियत से चोट मारने की वारदात को अंजाम दिया था। इसके साथ ही आरोपियो ने वर्ष 2009 में सेक्टर-3 बल्लबगढ में भीकम कॉलोनी के रहने वाले बलराज पर जन्मदिन की पार्टी में किसी बात को लेकर जान से मारने की नियत से अवैध हथियार से 3-4 फायर किए थे।

जिसमें आरोपियो को 8 वर्ष की सजा हुई थी। आरोपी जंगली हाई कोर्ट से जमानत पर आ गया तथा आरोपी बिल्ला अदालत में पेश नही हुआ था। दोनों आरोपी जब से अदालत में पेश नही हुए। आरोपियो के खिलाफ अदालत के आदेश के पर वर्ष 2011 में पीओ का मामला दर्ज कर लिया था। आरोपी तब से लेकर अब तक फरार चल रहे है। वर्ष 2010 में बीटेक के छात्र विष्णु का एक कैंटर से एक्सीडेंट हो गया था जिसमें आरोपियो ने कैंटर चालक का पक्ष लेते हुए विष्णु के साथ मार- पिट की वारदात को अंजाम दिया था।

Related Articles

Back to top button