इनरव्हील क्लब ऑफ फरीदाबाद सेंट्रल का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित, सामाजिक कार्यों के साथ शुरुआत की नई पारी की

फरीदाबाद , 29 जुलाई : इनरव्हील क्लब ऑफ़ फरीदाबाद सेंट्रल ने क्लब के वार्षिक समारोह में नए सदस्यों का स्वागत करते हुए सामाजिक कार्यों के साथ नए सत्र का आरम्भ किया। होटल सेंट्रल व्यू में आयोजित इस समारोह में क्लब की नव निर्वाचित अध्यक्ष अनीता गोस्वामी व उनकी टीम ने शपथ ग्रहण समारोह के दौरान बेसहारा बच्चों की संस्था ‘प्रभात ‘ को हर संभव सहायता देने की घोषणा करते हुए संस्था के बच्चों को खान पान का सामान व कलर्ड प्रिंटर प्रदान किया। इस अवसर पर सावन व् तीज पर्व के उपलक्ष्य में महिलाओं ने गीत संगीत के साथ खान पान का लुत्फ़ उठाया।
कार्यक्रम में क्लब की सलाहकार अनीता जैन, क्लब की इंटरनेशनल पास्ट प्रेजिडेंट मदर मीना कपूर ने नई  अध्यक्षा अनीता गोस्वामी सहित उनकी टीम व नई सदस्यों को शुभकामनाये देते हुए नई सदस्यों को पिन लगाकर उनका सम्मान किया। इनरव्हील क्लब  सेंट्रल की उपाध्यक्ष मधु वर्मा ने कार्यक्रम में आये सभी अतिथियों व सदस्यों का स्वागत व आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर क्लब ने अनाथ एवं बेसहारा बच्चों की संस्था प्रभात को कलर्ड प्रिंटर के अलावा बच्चों को कपड़े व बिस्कुट नमकीन बाँटे ।
क्लब की सदस्या रिम्पी जैन ने कहा कि वह क्लब के साथ मिलकर हर माह दस हज़ार नक़द की सहायता व हर बच्चे का जन्मदिन मनायेंगी । इसी प्रकार क्लब की अन्य सदस्या डॉक्टर रैनी ने घोषणा की कि वह हर माह बच्चों की मुफ़्त स्वास्थ्य जाँच करेंगी । क्लब अड्वाइज़र अनीता जैन तथा इनरव्हील मदर मिन्ना कपूर ने क्लब की अध्यक्षा अनीता गोस्वामी व उनकी टीम को बधाई देते हुए कामना की कि भविष्य में उनका क्लब ऊँचाइयाँ छुएगा ।

Related Articles

Back to top button