फरीदाबाद के मंडलों में “गांव चलो अभियान” कार्यशाला हुई संपन्न

10 और 11 को भाजपा चलाएगी फ़रीदाबाद ज़िले में "गांव चलो अभियान” : वोहरा

फरीदाबाद, 08 फरवरी  “गांव चलो अभियान” को लेकर आज भाजपा ज़िला फरीदाबाद के सभी मंडलों में मंडल कार्यशालाएं संपन्न हुई । मंडल कार्यशालाओं में वक्ताओं ने “गांव चलो अभियान” के विषय में विस्तृत जानकारी दी और मंडल अध्यक्षों के साथ मिलकर “गांव चलो अभियान”  में भाग लेने वाले प्रवासी कार्यकर्ताओं और बूथ संयोजकों की नियुक्ति कर उनको जिम्मेदारी दी । मंडल कार्यशालाओं में मुख्य वक्ताओं ने मंडल के कार्यकर्ताओं को 24 घंटे के प्रवास के विषय में प्रशिक्षण दिया और विस्तृत जानकारी दी ।
इससे पहले आज सुबह फरीदाबाद जिले और लोकसभा के प्रभारी  प्रदेश उपाध्यक्ष जी एल शर्मा और जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा ने एक वर्चुअल बैठक की और सभी मंडलों में कार्यशालाओं के लिए वक्ताओं को जिम्मेदारी दी गई । वर्चुअल बैठक में जिला महामंत्री सुरेन्द्र जांगड़ा एवं मनोज वशिष्ठ, गाँव चलो अभियान के जिला संयोजक सुखबीर मलेरना, सह संयोजक प्रह्लाद बाँकुरा एवं रविंद्र राघव,  मंडल कार्यशालाओं के वक्ता बडखल की विधायक सीमा त्रिखा, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सोहनपाल सिंह, निवर्तमान जिला महामंत्री आर.एन सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता टिपर चन्द शर्मा, जिला उपाध्यक्ष अनिल नागर, पंकज रामपाल, बिजेन्द्र नेहरा, वजीर सिंह डागर, चेयरमैन हुकुम सिंह भाटी, भारती भाकुनी, शेर सिंह भाटिया, जिला कोषाध्यक्ष राजन मुथरेजा, जिला सचिव सुनीता बघेल, मुकेश अग्रवाल, जिला मीडिया प्रमुख विनोद गुप्ता व अन्य जिला प्रदेश व पदाधिकारी, सभी मंडलों के अध्यक्ष आदि मुख्य तौर पर उपस्थित रहे ।
गांव चलो अभियान के जिला संयोजक सुखबीर शर्मा मलेरना ने फतेहपुर मंडल में, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सोहनपाल सिंह ने सीकरी में, जिला उपाध्यक्ष वजीर सिंह डागर ने डबुआ एवं नंगला मंडल, निवर्तमान जिला महामंत्री आर.एन सिंह ने पाली मंडल, जिला महामंत्री मनोज वशिष्ठ ने सेहतपुर मंडल, जिला सचिव मुकेश अग्रवाल ने अजरौंदा मंडल,ज़िला उपाध्यक्ष भारती भाकूनी ने सराय मंडल,हुकम सिंह भाटी ने सेहतपुर मंडल में मुख्य वक्ता के तौर पर भाग लिया और कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया ।
आज सभी मंडलों में मंडल कार्यशालाएं संपन्न हुई । वोहरा ने बताया कि “गांव चलो अभियान” के निमित आज संपन्न हुई कार्यशालाओं का मुख्य उद्देश्य पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को ‘गांव चलो अभियान’ के लिए प्रशिक्षित करना है। लोकसभा चुनाव 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हर बूथ को जीतने के संकल्प के साथ पार्टी आगे बढ़ रही है। लोकसभा चुनाव-2024 की तैयारियों के निमित भारतीय जनता पार्टी फ़रीदाबाद ज़िले द्वारा पहले चरण में 10 और 11 फरवरी को फरीदाबाद के सभी 1469 बूथों पर  ‘गांव चलो अभियान’ कार्यक्रम चलाया जायेगा । प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भाजपा के सभी जन प्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता “गांव चलो अभियान” के तहत गांव-गांव जाकर लाभार्थियों एवं वहां के लोगों से संवाद करेंगे और उनकी उनके मन की बात जानेंगे। भाजपा फ़रीदाबाद के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्त्ता,  गांव में 24 घंटे का प्रवास करेंगे । इस दौरान वे एक रात गाँव में  रुकेंगे और और बूथ समिति के सदस्यों से बैठक, की वोटर से सम्पर्क कर संवाद, लाभार्थियों एवं लोगों से संवाद करेंगे और सरकार के विकास कार्यों के बारे में विस्तृत चर्चा करेंगे।

Related Articles

Back to top button