मजहब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना : धर्मवीर भड़ाना

आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कई गांवों में जाकर की शान्ति और भाईचारे की अपील

फरीदाबाद, 08 अगस्त। फरीदाबाद में आम आदमी पार्टी के नेताओं ने आज भी मादलपुर, कुरैशीपुर, फतेपुर तगा गांव में जाकर शांति और भाईचारे की अपील की । आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य धर्मवीर भरण ने कहा कि मजहब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना और हम सभी को इसी रास्ते पर चलना चाहिए और आपस में भाईचारा बना कर रखना चाहिए ।
उन्होंने कहा कि समाज में कुछ लोग गलत काम करते हैं और भाईचारा बिगाडऩे का काम करते हैं ऐसे लोगों पर फरीदाबाद पुलिस सख्त कार्यवाही कर रही है । पुलिस की कार्रवाई से फरीदाबाद की जनता संतुष्ट भी है । धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि  एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के तमाम गांव में जिस तरह का भाईचारा देखा जा रहा है वह अपने आप में एक मिसाल है ।
उन्होंने कहा कि धौज  क्षेत्र के दर्जनों गांव में जिस तरह से लोग भाईचारा रख रहे हैं इस तरह का भाई चारा बनाए रखें। उन्होंने कहा कि अमन के चेहरे को नफरत की कालिमा से कलुषित करने वालों के लिए सभ्य समाज में कोई जगह नहीं है। उन्होंने  समाज के बुद्धिजीवियों से आग्रह किया गया कि वे सामाजिक सद्भाव को बढ़ाने के लिए प्रयास करें।
उन्होंने कहा कि आप सभी  से अपील है कि किसी अफवाह और गलत  लोगों की बातों  न में आकर आपसी भाईचारा सद्भाव बनाए रखें। और  प्रदेश में पुन: सद्भावना स्थापित करने में सहयोग करें। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के नेता मेहरचंद हरसाना, तेजवंत सिंह बिट्टू, रवि डागर, केशव वर्मा पूर्वांचल आदि ने कहा कि सभी धर्मों के लोगों के रगों में एक ही तरह का खून बहता है और इससे साबित होता है कि हम सभी आपस में भाई हैं। इस मौके पर कासिम सरपंच, याकूब  खान, जब्बार खान, समसुद्दीन, सब्बू खान नेडा , पंचायत मेंबर करीम, किशन, अनवर, महमूद कुरेशी, असगर ठेकेदार आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button