उपायुक्त विक्रम सिंह ने किया सेक्टर-15 व 15ए के मध्य रोड का निरीक्षण, एफएमडीए अधिकारियों को दिए निर्देश

कहा, सीवरेज लाईनों व डिवाइडर पर साथ में ही शुरू करें कार्य, गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखें

फरीदाबाद, 10 अगस्त। उपायुक्त विक्रम सिंह ने गुरुवार को सेक्टर-15 व 15ए के मध्य एफएमडीए द्वारा बनाए जा रहे रोड का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने एफएमडीए के अधिकारियों को निर्देश दिए कि रोड का काम समय से पूरा करें ताकि आम जनता को आवागमन में कोई दिक्कत न हो। उन्होंने सड़क निर्माण के लिए मशीनरी और लेबर बढ़ाने के आदेश भी दिए। उपायुक्त विक्रम सिंह ने कहा कि एफएमडीए द्वारा रोड के निर्माण के लिए जून तक की समयसीमा दी गई थी।
इस पर एफएमडीए अधिकारियों ने बताया कि बरसात की वजह से बीच में काम बाधित रहा है। इस पर उपायुक्त ने निर्देश दिए कि अब यहां मशीनरी और लेबर बढ़ाएं ताकि जल्द से जल्द यह कार्य पूरा हो सके। उन्होंने सड़क पर कुछ सीवरेज के मेनहोल को नए सिरे से बाने और सीवरेज लाईनों को दौबारा से बिछाने के निर्देश भी दिए। इस दौरान उपायुक्त ने कहा कि सड़क निर्माण के दौरान गुणवत्ता का पूर्ण ध्यान रखा जाए और समय से भी कार्य पूरा हो।
उपायुक्त ने एफएमडीए, नगर निगम व स्मार्ट सिटी के अधिकारियों के साथ उपायुक्त निवास से सेक्टर-15 टी प्वाइंट तक पैदल दौरा किया और हिदयात दी। इस दौरान उनके साथ नगर निगम की संयुक्त आयुक्त शिखा, नगर निगम के चीफ इंजीनियर ओमवीर सिंह, एफएमडीए के एक्सईएन विनय ढुल सहित कई अधिकारी मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button