आप का खेड़ी कालोनी में बिजली आंदोलन, धर्मवीर भडाना ने दिखाया खट्टर सरकार को आईना

फरीदाबाद, 12 अगस्त । हरियाणा में आम आदमी पार्टी ने बिजली आंदोलन शुरू किया है जिसके तहत पार्टी के नेता कार्यकर्ता घर-घर पहुंचकर बता रहे हैं कि पंजाब और दिल्ली में हमारी सरकार लोगों को फ्री बिजली दे रही है । इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी के सदस्य धर्मवीर भड़ाना ने फरीदाबाद के खेड़ी कॉलोनी में बिजली आंदोलन के तहत हरियाणा सरकार द्वारा जारी बिजली के बिलों को जलाते हुए कहा कि हरियाणा की भाजपा सरकार प्रदेश के करोड़ों लोगों को बिजली के बिल के नाम पर दोनों हाथों से लूट रही है जबकि दिन-रात बिजली के कई कई कट लग रहे हैं । धर्मवीर भडाना ने कहा कि आप पार्टी ही फ्री बिजली दे सकती है।
उन्होंने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली और पंजाब के लोगों को फ्री बिजली देकर लोगों को राहत देने का काम किया है। हरियाणा की सरकार भारी भरकम बिजली के बिल लोगों से वसूल रही है बावजूद इसके हरियाणा पर कर्जा बढ़ रहा है। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में 2024 में बदलाव होगा और लोगों को फ्री बिजली, पानी और फ्री इलाज मिलने लगेगा। लोगों की आमदनी घट रही और सरकार के टैक्स और बिलों की मार जनता पर लगातार बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में जनता को महंगी बिजली देकर खट्टर सरकार अडानी का खजाना भर रही है क्योंकि कि खट्टर सरकार ने अडानी को फायदा पहुंचाने के लिए अप्रैल में 11.55 रुपए प्रति यूनिट, मई में 8.13 रुपए प्रति यूनिट और जून में 7.30 रुपए प्रति यूनिट की दर से महंगी बिजली खरीदी  । ये वसूली जनता से की जा रही है ।
इस मौके पर आम आदमी पार्टी के जिला सचिव मेहरचंद हरसाना, प्रदेश प्रवक्ता नरेश शर्मा, लोकसभा के जॉइंट सेक्रेटरी तेजवंत सिंह बिट्टू ने खट्टर सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि हरियाणा की जनता महंगी बिजली और कहेगी शिक्षा के कारण बहुत दुखी है । खट्टर सरकार को गरीबों से कोई लेना देना नहीं है इसलिए प्रदेश के गरीबों से शिक्षा और बिजली के नाम पर बड़ी वसूली जारी है । इस मौके पर खेड़ी कॉलोनी की तमाम महिलाएं भी मौजूद थी जिन्होंने खट्टर सरकार के खिलाफ जमकर नारे  लगाते हुए कहा कि इस सरकार ने हमारा जीना हराम कर दिया है । इस मौके पर कॉलोनी की सुनीता, आराधना,  सविता,  रमाबाई, दिनेश, रघुवीर, संतराम गिरिजा कुमार आदि मौजूद थे ।

Related Articles

Back to top button