फरीदाबाद में दिल्ली पुलिस के जवान की हत्या, बच्चों को नहाने से रोकने पर हुआ था विवाद

फरीदाबाद: फरीदाबाद जिले में दिल्ली पुलिस के जवान की तलवार से घोंप कर हत्या कर दी गई। घटना शनिवार देर शाम की है। यह मामला पृथला का है जहां के गढ़खेड़ा गांव में देर शाम इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। लगभग 50 वर्षीय दिल्ली पुलिस के होमगार्ड धर्मपाल ओखला थाने में तैनात थे।

मृतक के बेटे दीपांशु ने बताया कि उनके घर पर कुछ निर्माण काम चल रहा है जिसके लिए उनके पिता ने निर्माण सामग्री मंगाई हुई है और पड़ोस में रहने वाले पड़ोसी पवन और अजय के बच्चे पानी के पाइप से नहा रहे थे जिसके कारण पानी उनके मंगाए गए क्रेशर में जा रहा था इसलिए लिए उनके पिता ने उन बच्चों को गली में नहाने से रोका था लेकिन पड़ोसी पवन और अजय ने धमकी दी थी कि उनके बच्चे यूं ही नहाएंगे जो करना है कर लो।

इसके बाद उनके पिता धर्मपाल ने घर पर आकर उन्हें पवन और अजय के बच्चों से दूर रहने की सलाह दी थी। देर शाम जब उसके पिता घर के बाहर खड़े थे। तभी पड़ोस में रहने वाले पवन और अजय आए जिन्होंने उनके पिता की छाती में सीधे तलवार मार दी। हमले के बाद उन्होंने उनसे तलवार छीन ली, लेकिन पवन और अजय मौके से भाग गए। घायल अवस्था में वह अपने पिता को लेकर दयालपुर पहुंचे जहां सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों ने उनके पिता को फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। लेकिन यहां आने के बाद डॉक्टर ने उनके पिता को मृत घोषित कर दिया है।

Related Articles

Back to top button