हत्या के प्रयास की दो वारदातों को अंजाम देने वाले फरार चल रहे 4 आरोपी को क्राइम ब्रांच सेक्टर-65 की टीम ने किया गिरफ्तार

बल्लभगढ़ बस स्टैंड पार्किंग में हुई फायरिंग में 6 आरोपियों को पहले ही किया चुका है गिरफ्तार

फरीदाबाद, 12 अक्टूबर। 12 अक्टूबर डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा अपराध पर अंकुश लगाने व अपराधियों की धर पकड़ के लिए दिए गए दिशा-निर्देशों के तहत एसीपी क्राइम अमन यादव के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 65 प्रभारी पी/एस आई तरूण की टीम ने बल्लभगढ़ बस स्टैंड के पास हुई फायरिंग के मामले में 4 आरोपियों को गिरफतार किया है। डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में सोनू, मनोज उर्फ धोलू, सुमित उर्फ कल्लू और लोकेश का नाम शामिल है। आरोपी सोनू,  सुमित उर्फ कल्लू और लोकेश गांव मुझेड़ी तथा मनोज उर्फ धोलू गांव नीमका का रहने वाला है। आरोपियों को अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से पलवल से गिरफ्तार किया है।
आरोपियों से 5 देशी पिस्टल ,1 देशी कट्टा, 1राइफल,15 जिंदा रौंद बरामद किए हैं। आरोपी सोनू से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी अवैध हथियार रखने का शौक रखाता है। आरोपी गैंग बनाकर लोगो में दहसत बनाना चहाता था। आरोपी ने आरोपी भूपेन्द्र से बल्लबगढ़ रेलवे स्टेशन व बस अड्डा के बीच अवैध पार्किंग व जुआ खिलाने का काम करता है। आरोपी ने आरोपी भूपेन्द्र से अपना हिस्सा मांगा तो भूपेन्द्र के द्वारा मना करने पर अपने साथियो के साथ मिलकर भूपेन्द्र औऱ उसके साथियो पर गोलिया चलाई थी। जिसके चलते आरोपी ने अपने साथियो के साथ मिलकर नवादा गांव मे भी हत्या के प्रायस की वारादतो को अंजाम दिया था। आरोपी पर हत्या के प्रयास के 3 मामलो सहित लडाई-झगडे, वसूली, अवैध हथियार, स्नैचिंग की 16 वारदातों को दिया है अंजाम।
आरोपी मनोज, लोकेश और सुमित से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी, आरोपी सोनू के दोस्त हैं। जो आरोपी भूपेन्द्र से पैसे दिलाने के नाम पर अपने दोस्त सोनू व अन्य साथियों के साथ बल्लबगढ़ रेलवे स्टेशन व बस अड्डा के बिच बनी पार्किंग में गोलियां चलाई थी। आरोपी मनोज पर  हत्या के प्रयास के 2 मामलो सहित लडाई-झगडे, वसूली, अवैध हथियार, स्नैचिंग के 8 वारदातो को दिया है अंजाम, आरोपी सूमित पर हत्या के प्रयास के 2 मामले तथा आरोपी लोकेश पर हत्या के प्रयास के 2 मामलो सहित लडाई-झगडे, स्नैचिंग के 5 वारदातो को अंजाम दिया है। डीसीपी मीणा ने बताया कि इस मामले में पहले गिरफ्तार आरोपियों में भूपेंद्र, सागर, अमित, रवि फौजदार ,शिवकुमार उर्फ शिव और कोशिंदर को गिरफ्तार किया जा चुका है।पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी भूपेंद्र अवैध पार्किंग वसूली, रेहड़ी लगवाना इत्यादि गैरकानूनी कार्यो में संलिप्त था जो सोनू मुझेडी को पैसे देता था तो कपिल नंबरदार ने भूपेंद्र से कहा कि उसे सोनू मुझेदी को पैसे देने की आवश्यकता नहीं है और वह अलग से अपना काम करेंगे।
उन्होंने बताया कि मुझेड़ी के रहने वाले सोनू को इसकी भनक लग गई और वह अपने साथ कल्लू, नीतीश, लोकेश, बृजेश व कई साथियों को लेकर वहां पर आ पहुंचा जिसने उनपर फायर कर दिया। इसके पश्चात दोनों पक्षों में फायरिंग हुई परंतु पुलिस को देखकर आरोपी भागने की कोशिश करने लगे जिसमें पुलिस ने 3 आरोपियों को मौके से ही काबू कर लिया था अन्य आरोपी फरार हो गए थे। पहले गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से लोहे की 02 तलवार तथा लोहे का 01 गंडासा, घटनास्थल से 4 खाली खोल बरामद किए गए थे। आरोपियों को पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपियों से अवैध हथियार के संबंध में जानकारी ली जाएगी। पूछताछ के बाद अदालत में पेश किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button