4 किलो 20 ग्राम गांजा सहित 2 आरोपियो को क्राइम ब्रांच सेक्टर-85 की टीम ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद, 08 नवम्बर। डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में आपराधिक मामलों में संलिप्त आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर-85 प्रभारी जोगिन्द्र की टीम ने गांजा की तस्करी करने वाले 2 आरोपियो को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में सुनिल उर्फ सन्नी और राहुल उर्फ कालू का नाम शामिल है। आरोपी सुनिल एनआईटी का तथा आरोपी राहुल गांव मुजेडी की शिव कालोनी का रहने वाला है।
आरोपी सुनिल को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने गुप्त सूत्रो से प्राप्त सूचना से थाना सदर बल्लबगढ़ के मिर्जापुर एरिया से काबू किया है। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से 4 किलो 20 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। आरोपी के खिलाफ थाना सदर बल्लबगढ में अवैध नशा तस्करी की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।
आरोपी को पूछताछ के लिए 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया आरोपी से पुलिस रिमांड के दौरान सामने आया कि आरोपी ने गांजा करो आरोपी राहुल उर्फ कालू से 35 हजार रुपए मे खरीदा था। आरोपी राहुल उर्फ कालू को भी क्राइम ब्रांच टीम के द्वारा गांव मुजेडी से गिरफ्तार कर लिया गया।
आरोपी सुनिल पर 302 का मामला दर्ज है जिसमें आरोपी जमानत पर है। आऱोपी राहुल पर नशा तस्करी का एक पहला मामला दर्ज है। आरोपी सुनिल को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है। आऱोपी राहुल को मामले में पूछताछ के लिए 1 दिन के पुलिस रिमांड़ पर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button