जनता अपने वोट की ताकत से इस बार कांग्रेस की जीत को सुनिश्चित करें: मनधीर सिंह मान 

फरीदाबाद होडल- लोकसभा चुनाव के दौरान कोंग्रेस पार्टी ताबड़तोड़ कार्यक्रम आयोजित कर रही है । इसी कड़ी में होडल विधानसभा क्षेत्र के गांव सराय में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनधीर सिंह मान पहुंचे। मनधीर सिंह मान ने फरीदाबाद लोकसभा उम्मीदवार महेंद्र प्रताप को जिताने की लोगों से अपील की। उन्होंने कहा महेंद्र प्रताप एक साफ छवि के नेता है इतने मंत्रालय होने के बावजूद भी उनकी छवि पर कोई भी दाग नहीं लगा ।
उन्होंने कहा कृष्ण पाल गुर्जर 10 साल से सांसद होने के बावजूद फरीदाबाद में आज तक कोई काम नहीं किया। उन्होंने बीजेपी पार्टी पर बोलते हुए कहा कि बीजेपी सरकार एक ऐसी सरकार है जो गरीबों की नहीं अमीरों की सुनती है।
 उन्होंने कहा इस सरकार में किसान, युवा, महिला सभी परेशान हैं ।उन्होंने कहा मोहना गांव में किसान धरने पर बैठे हुए हैं। आज तक उनकी समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ। मनधीर सिंह मान ने आगे कहा कि इस सरकार में किसानों और युवाओं को कोई सम्मान नहीं मिला। इस बार अपने वोट की ताकत बीजेपी को दिखाकर उसे 10 लाख वोट से हराकर फरीदाबाद की उन्नति के लिए चो. महेंद्र प्रताप सिंह को चुने।

Related Articles

Back to top button