भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल के लिए बड़खल विधानसभा में डोर टू डोर कैंपेन कर रहे है राजन मुथरेजा

Faridabad : भाजपा का प्रदेश संगठन बहुत मजबूत है और बूथ और पन्ना प्रमुखों के दम पर भाजपा हरियाणा की सभी 10 की 10 लोकसभा सीटें जीतने जा रही है । भाजपा कार्यकर्त्ता एक-एक वोट कमल पर डलवाकर हरियाणा में सभी 10 लोकसभा सीट पर कमल खिलाएंगे। यह बात बड़खल विधानसभा में भाजपा के वरिष्ठ नेता राजन मुथरेजा जिला कोषाध्यक्ष भाजपा लगातार विभिन्न ब्लॉकों में जाकर लोगों से भाजपा के लिए वोट मांगते समय मतदाता को जागरूक करते हुए कहे। बड़खल विधानसभा में डोर टू डोर कैंपेन के दौरान राजन मुथरेजा राष्ट्रहित का मुद्दा उठाते हुए लोगों के बीच धुआंधार प्रचार करते हुए अपनी टीम के साथ नज़र आ रहे है

। बड़खल विधानसभा में एनआईटी एक ,दो, तीन , पांच के आलावा ग्रीनफ़ील्ड कॉलोनी, दयालनगर में सुबह शाम कैंपेन कर लोकसभा प्रत्याशी कृष्णपाल के लिए वोट मांग रहे है। बुधवार को राजन मुथरेजा ने एनआईटी तीन में शाम को खासकर महिला शक्ति के बीच पहुंचे , राजन ने महिलाओं को सम्बोधित करते हुए कहा की आज आम जनता चुनाव लड़ रही है।

क्यों की वह मोदी जी को तीसरी बार पीएम के रूप में देखना चाहती है। फरीदाबाद में कृष्णपाल गुर्जर की हैट्रिक लगाकर संसद में भेजना चाहती है। मोदी की गारंटी का असर ऐसा है की जनता ही कार्यकर्त्ता के रूप में 25 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में मत पेटी के अंदर एक-एक वोट कमल पर डलवाकर फरीदाबाद से कमल खिलाने और मोदी जी को 400 पार लेकर जाने का प्रण ले चुकी है। राजन युवाओं के बीच में जाकर उनके भविष्य का वास्ता देकर यह कहते हैकि आप देश का भविष्य है और आप को मजबूत करने और आगे ले जाने का काम पीएम मोदी जी कर रहे है।

राजन मुथरेजा पार्कों में जाकर बुजुर्गों का आशीर्वाद लेना नहीं भूलते है और जगह न मिलने पर नीचे बैठने से गुरेज नहीं करते है। और कहते है की लोकतान्त्रिक देश में लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए वोट जरूर दे , 25 मई का दिन वोट डालने का दिन है पहले मतदान फिर जलपान और फिर कोई और काम। राजना मुथरेजा ने बुधवार को लोगों को जागरूक करते हुए कहा की कांग्रेस में मोदी जी के खिलाफ कोई चेहरा नहीं बचा, कांग्रेस में हिम्मत नहीं है कि अपने प्रधानमंत्री पद के दावेदार का नाम बता सके । भाजपा के पास 2 बार की पूर्ण बहुमत की सरकार है, मोदी जी जैसा दूरदर्शी नेतृत्व है और मोदी जी की बढ़ती लोकप्रियता से कांग्रेस हताश है । फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की जनता ने तय कर लिया है भाजपा को भारी बहुमत से जिताना है, जिससे विपक्षी पार्टी के लोग बौखलाए हुए हैं ।

इनको अपनी हार स्पष्ट दिखाई दे रही है इसलिए झूठ और फरेब का एजेंडा आगे कर जनता को भर्मित करने का कार्य कर रहे हैं । देश की जनता मोदी के नेतृत्व में भाजपा और एनडीए गठबंघन को 400 सीट और फरीदाबाद से भाजपा को 10 लाख पार लेकर जाएगी । मुझे फरीदाबाद की 36 बिरादरी पर पूरा भरोसा है की 4 जून को फरीदाबाद सहित पुरे प्रदेश में फिर से कमल खिलेगा ।

Related Articles

Back to top button