वर्तमान और पूर्व विधायक ने बना दिया एनआईटी -86 को नरक -धर्मवीर भड़ाना

फरीदाबाद, 23 सितम्बर एन आई टी फरीदाबाद के लोगों ने कभी सोचा नहीं होगा कि उनका हाल इतना बेहाल हो जाएगा । क्षेत्र के सैकड़ो गलियों में सीवर का पानी भरा हुआ है । लोग घर से निकलने में कांपते हैं और रात में अगर कोई मुसीबत आ जाए घर से बाहर जाना पड़े तो सौ बार सोचते हैं । यह कहना है आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य धर्मवीर भड़ाना का जिन्होंने परिवार जोड़ो अभियान के तहत एयर फोर्स के पास जवाहर कॉलोनी की कई गलियों में अभियान चलाया और वहां के हालात का जायजा भी लिया । धर्मवीर भड़ाना ने कहां की वर्तमान समय में हर किसी से टैक्स वसूला जा रहा है चाहे वह गरीब हो या अमीर, गरीब अगर दूध बिस्किट या कोई खाद्य पदार्थ खरीदना है तो टैक्स देता है लेकिन उसे सुविधाएं नहीं मिल रही हैं ।
पानी खरीद कर पी रहा है, बिजली के भारी भरकम बिल ने जीना हराम कर दिया है और शिक्षा और स्वास्थ्य के नाम पर भी जनता से लूट खसोट हो रही है । जहां गरीबों के घर है वहां की सड़क चलने लायक नहीं है । सबसे ज्यादा बेहाल एन आई टी -86 फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र की की जनता है । उन्होंने कहा कि यहां के विधायक खुलकर जनता से कहते हैं कि मुझे आपका वोट नही चाहिए और पूर्व विधायक ढोल बजाते हुए उन्हें गलियों में घूम रहे हैं जो गालियां थोड़ी चलने लायक हैं ।
जो गालियां नरक से बदतर हैं वहां पूर्व विधायक जाते ही नहीं । उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी यहां की जनता का दुख दर्द समझती है और हरियाणा में पार्टी की सरकार बनने पर जनता का दर्द दूर किया जाएगा । जनता को बिजली पानी पढ़ाई दवाई दिल्ली पंजाब की तरह फ्री और बड़े बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा भी फ्री कराई जाएगी । इस मौके पर मेहर चंद्र हरसाना, प्रदेश प्रवक्ता नरेश शर्मा, सुभाष बघेल, राजा भैया, राम गौर, सचिन चौधरी, हरजिंदर मेहंदी रत्ता,अमित कुमार, भीम, विनोद कुमार, सहित पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद थे ।

Related Articles

Back to top button