फरीदाबाद ऑयरन एण्ड स्टील टेड्रस एसोसिएशन की वार्षिक आम सभा संपन्न

फरीदाबाद फरीदाबाद ऑयरन एण्ड स्टील टेड्रस एसोसिएशन की वार्षिक आम सभा होटल डिलाईट में संपन्न हुई। इस मौके पर फिस्टा की नई कार्यकारिणी जिसमें प्रधान सी पी कालरा,उपप्रधान मुकेश बंसल,महासचिव राकेश गुप्ता,संयुक्त सचिव देवेन्द्र गर्ग, कोषाध्यक्ष रिन्कू बंसल व कार्यकारिणी सदस्य अमन गुप्ता,अंकुर गोयल,भारत कालरा,बीएस देशवाल,सूयश लोहिया व विवेक बंसल ने आए हुए सभी व्यापारियों का स्वागत किया।
इस आम सभा का मुख्य उदेश्य लोहामंडी की एसोसिएशन के सदस्यों की समस्याओं के बारे में विचार विमर्श करना तथा जहां उचित हो उस समस्या से संबधित विभाग से चर्चा करके उसका हल निकालना है।
इस अवसर पर फिस्टा के प्रधान सी.पी कालरा ने चुनाव अधिकारियों का धन्यवाद किया जिनकी देखरेख में सफलतापूर्ण चुनाव संपन्न हुआ था। उन्होनें कहा कि देश व प्रदेश को समृद्व बनाने में व्यापारियों का बहुत बड़ा योगदान होता है और यदि व्यापारियों को कोई समस्या आती है तो यह सरकार के वित्तीय ढांचे को भी प्रभावित कर सकती है।
उन्होनें कहा ट्रेडस और इड्रस्टी के प्रतिदिन होने वाले भुगतान,नेहरू ग्राऊड लोहा मंडी में उचित सुरक्षा व्यवस्था और नई डायरेक्टरी के बारे में चर्चा की और सुझाव मांगे।
 इस मौके पर फिस्टा के कोषाध्यक्ष रिन्कू बंसल द्वारा फिस्टा के वर्ष 2022-23 का वार्षिक लेखा जोखा पेश किया गया जिसे उपस्थित सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से पास किया। कार्यक्रम के अंत में पूर्व महासचिव अरूण गुप्ता ने सभी उपस्थित सदस्यों का धन्यवाद करते हुए कहा कि हम सभी भविष्य में भी उनके सहयोग की अपेक्षा करते है ताकि आने वाली कार्यकारिणी अपने उदेश्यों में सफल हो सके। इस अवसर पर नेहरू ग्राऊड लोहा मंडी और सेक्टर-59 लोहा मंडी के व्यापारी भारी संख्या में मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button