जज्बा फाउंडेशन द्वारा दूसरा ग्रामीण खेल महोत्सव का आयोजन 

फरीदाबाद: जज्बा फाउंडेशन द्वारा इम्पीरीअल ऑटो के सहयोग से दूसरा ग्रामीण खेल महोत्सव के अंतर्गत ग्राम पंचायत अटाली में पंचायती शूटिंग वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन शहीद संदीप सिंह कालीरमन खेल स्टेडियम में किया गया। जिसमे लगभग पृथला विधानसभा की 16 ग्रामपंचायतो की टीमों ने भाग लिया।

कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में युवा भाजपा नेता विनोद भाटी ने शिरक़त की।टूर्नामेंट उद्घाटन के अवसर पर ग्रामपंचायत अटाली की सरदारी व बड़े बुजुर्गों ने युवा भाजपा नेता विनोद भाटी का फूलों मालाओं व पगड़ी बांध कर स्वागत किया तत्पश्चात युवा भाजपा नेता विनोद भाटी द्वारा विधवत रूप से टॉस कर टूर्नामेंट का उद्घाटन किया व युवा को संबोधित करते हुए भाटी ने कहा कि वह भविष्य में खेलों से संबंधित समस्त प्रकार के खेलों का एक बड़ा आयोजन पृथला विधानसभा में करने जा रहे है व इसी के साथ अच्छी शिक्षा हेतु वह जल्द ही क्षेत्र के प्रतिभावान युवाओं के लिए मुफ्त सरकारी परीक्षा की तैयारी हेतु कोचिंग सेंटर का भी शुभारंभ करने जा रहे हैं।

इस अवसर पर जज्बा फाउंडेशन के चेयरमैन हिमांशु भट्ट ने जानकारी देते हुए बताया कि संगठन द्वारा यह दूसरा ग्रामीण खेल महोत्सव कराया गया है जिसके अंतर्गत शूटिंग वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया जिसमें 16 ग्राम पंचायत की अलग-अलग टीमों ने भाग लिया।

प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर टीम सुख राम क्लब को 11000 व दूसरी टीम भारत सरधना क्लब को 5100 और तीसरी टीम ॐ युवा क्लब को ₹3100 की धनराशि का इनाम दिया गया है।

अंत मे भट्ट ने कहा भविष्य में भी समय समय पर युवाओं को खेलों से जोड़े रखने के लिए इस प्रकार के खेलों का आयोजन किया जाता रहेगा ताकि हरियाणा प्रदेश का युवा लगतार राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मेडल लेकर आने का काम करता रहे और नशे के प्रकोप से बच सके। कार्यक्रम को सफल बनाने में पवन शर्मा, राहुल वर्मा, गौरव गुप्ता, गौरव ठाकुर, दीपक शर्मा व ग्रामपंचायत अटली की समस्त सरदारी का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Related Articles

Back to top button