इंडियन प्राईवेट स्कूल एसोसिएशन ने जिला शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन सौंपा

फरीदाबाद। इंडियन प्राईवेट स्कूल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने आज सैक्टर-16 स्थित डीईओ कार्यालय में जिला शिक्षा अधिकारी श्रीमती आशा दहिया को एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन देने वालों में इंडियन प्राईवेट स्कूल एसोसिएशन(इपसा) के चेयरमैन डा. विमल पाल, प्रधान डा. प्रदीप गुप्ता, महासचिव डा. राजेश मदान एडवोकेट, डा. शोभित आजाद, डा. भूपेन्द्र श्योराण, डा. अभिषेक सिंह, पुरूषोत्तम, अमित गर्ग ने शामिल थे।

इस मौके पर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने श्रीमती दहिया को बताया कि एमआईएस पोर्टल और यू डाईस से संबंधित समस्या आ रही है। जिस पर जिला शिक्षा अधिकारी आशा दहिया ने उक्त ज्ञापन को अपने डायरेक्टर ऑफिस में भेजकर समस्या का समाधान करवाने की बात कहीं। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों के हित को देखते हुए सभी समस्याओं का हल जल्द से जल्द होगा। क्योंकि प्रदेश सरकार व शिक्षा विभाग विद्यार्थियों के भविष्य को लेकर सर्तक रहता है।

इस अवसर पर इंडियन प्राईवेट स्कूल एसोसिएशन के चेयरमैन डा. विमल पाल, प्रधान डा. प्रदीप गुप्ता, महासचिव डा. राजेश मदान एडवोकेट ने कहा कि उनकी एसोसिएशन स्कूलों को लेकर आ रही परेशानियों को हल करवाने के लिए हमेशा से प्रयासरत है। साथ ही छात्रों के भविष्य को उज्जवल बनाने में स्कूलों का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। उन्होंने डीईओ श्रीमती आशा दहिया ने जब से पदभार संभाला है, स्कूल संचालकों को समस्याओं को लेकर इधर-उधर नहीं भटकना पड़ता है। उनपकी समस्याओं का निराकरण तुरन्त प्रभाव से करती है। उन्होंने प्रदेश की शिक्षा मंत्री श्रीमती सीमा त्रिखा को भी आगामी कुछ दिनों से मुलाकात कर ज्ञापन देगें ताकि समस्या का समाधान प्राथमिकता के आधार हो सके।

Related Articles

Back to top button