फरीदाबाद में रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग:फर्नीचर एवं सीलिंग समेत लाखों का सामान जला

हरियाणा के फरीदाबाद के सेक्टर 31 स्थित एक रेस्टोरेंट में आज अचानक से आग लग गई। आग लगने के बाद रेस्टोरेंट में अपना तफरी का माहौल हो गया। रेस्टोरेंट में लगे फायर उपकरणों से आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया। लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। आग लगने के कारणों को शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है। बाद में फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग बुझाई। आग से यहां भारी नुकसान का अंदेशा है।

बताया गया है रेस्टोरेंट में लगी आग के कारण इसमें रखी टेबल, मेज, कुर्सी और फॉल सीलिंग सहित कैश काउंटर पूरी तरह से जल गया। मालिक अनीश वशिष्ठ का कहना है कि लगभग 10 लाख रुपए का नुकसान हुआ है। आग की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

गनीमत रही की आग ऊपरी मंजिल पर पहुंचने से पहले ही बुझा दी गई, वरना और ज्यादा नुकसान हो जाता। दुकान पर काम करने वाले लोगों ने बताया कि आग लगने के बाद इस आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया था, लेकिन आग तेजी से फैलती चली गई। रेस्टोरेंट में अंधेरा और धुआं होने के चलते आग पर काबू नहीं पाया जा सका। आनन फानन में जो भी सामान हाथ में लगा, उसे बचाने की कोशिश की गई। फिर भी दुकान में रखा काफी सामान जल गया।

Related Articles

Back to top button