पलवल में वकील पर जानलेवा हमला:हथौड़ों से हमला कर गंभीर चोटें पहुंचाईं

वकील को रास्ते में घेर कर अवैध हथियारों से जानलेवा हमला कर मारपीट करने व जान से मारने की नियत से गोली चलाते हुए जेब से नगदी लूटने का मामला प्रकाश में आया है। कैंप थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर पांच नामजद सहित अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

कैंप थाना प्रभारी दिनेश कुमार के अनुसार, पंचायत भवन पलवल के निकट रहने वाले एडवोकेट दृश्यंत उर्फ दीपांकर ने दी शिकायत में कहा है कि वह जिला अदालत में प्रेक्टिस करता है। पीड़ित शाम के करीब साढ़े छह बजे अपने साथी एडवोकेट यशविंद्र डागर के साथ अपनी सकॉर्पियो में गाड़ी को न्यू कॉलोनी सर्विस स्टेशन से लेने के लिए गए थे।

घात लगाकर बैठे थे बदमाश

लेकिन वहां पहले से ही घात लगाकर बैठे पारस उर्फ भेड, रोबिन, तन्नु, विक्की गुर्जर व देव अतरी ने उसके गाड़ी से उतरते ही जान से मारने की नियत से हाथ में ली हुई पिस्टल से सीधी गोली चला दी। लेकिन गनीमत रही की गोली उसके कान के पास से निकल गई और उसकी जान बच गई।

इसी दौरान विक्की गुर्जर ने हाथ में ली हुई पिस्टल उसकी छाती पर लगाकर उसे दो अन्य साथियों के सहयोग से जबरन गाड़ी में धकेलने लगे। इसी दौरान उसके साथी यशविंद्र डागर ने उसे बचाने का प्रयास किया तो उसपर भी पिस्टल तानते हुए पीछे हटा दिया।

घायल कर जेब से निकाले 1200 रुपए लूट

जिसके बाद पारस उर्फ भेड, रोबिन व देव अतरी अपने 4-5 अन्य नकाबपोश साथियों के साथ आया और हाथों में ली हुई लोहे की रॉड व हथोडों से हमला कर दोनों हाथों व पैरों में गंभीर चोटें मारी। इसी दौरान आरोपी देव अतरी ने उसकी जेब से 1200 रुपए लूट लिए। जिसके बाद आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

घायल अवस्था में उसे उसका साथी यशविंद्र जिला नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां से उसकी हालत नाजुक देखते हुए बीके अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। कैंप थाना पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर पांच नामजद सहित अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button