सांसद कृष्णपाल गुर्जर को फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा का टिकट मिलने और कैबिनेट मंत्री बनाए जाने पर पण्डित मूलचंद शर्मा का उद्योगपतियों ने किया स्वागत

फरीदाबाद- शहर में केंद्रीय राज्यमंत्री एवं सांसद कृष्णपाल गुर्जर को लगातार तीसरी बार फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से भाजपा का टिकट मिलने और हरियाणा मुख्यमंत्री नायब सिंह के 11वें मंत्रीमण्डल में कैबिनेट मंत्री बनाए जाने पर पण्डित मूलचंद शर्मा का लोगों ने फरीदाबाद पहुंचने पर उद्योगपतियों ने और समाजसेवियों ने बधाई दी हैं।

शुक्रवार को लघु उद्योग हरियाणा के सह प्रभारी एवम राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य और उद्योगपति अरूण बजाज , पूर्व चेयरमैन हरियाणा सरकार,राजस्थान एसोसिएसन के अध्यक्ष मनोज अग्रवाल, हरियाणा फार्मेसी के चेयरपर्सन धनेश अदलखा , डॉक्टर सूरज प्रकाश आरोग्य केंद्र के चेयरमैन और समाजसेवी राजकुमार अग्रवाल , उद्योगपति गौतम चौधरी , समाजसेवी श्याम काकानी सहित कई लोगों दोनों का बुके देकर स्वागत किया।

इस मौके पर अरूण बजाज ने कहा की भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने जो हमारे लोकप्रिय सांसद पर विश्वास जताया है, उस पर वह पूरी तरह से खरा उतरेंगे और इस बार नया रिकार्ड बनाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने का काम करेंगे। शहर में लोग बीजेपी की कार्यशैली से काफी खुश है ऐसे मैं केंद्रीय राज्यमंत्री एवं सांसद कृष्णपाल गुर्जर इस बार कृष्णपाल गुर्जर दस लाख से अधिक वोटों के मार्जिन से जीत दर्ज करके पूरे देश में नया इतिहास रचने का काम करेंगे।

वहीँ उद्योगपति अरूण बजाज ने हरियाणा मुख्यमंत्री नायब सिंह के 11वें मंत्रीमण्डल में कैबिनेट मंत्री बनाए जाने पर पण्डित मूलचंद शर्मा का उनके निवास पर गर्मजोशी के साथ स्वागत के बाद कहा की पण्डित मूलचंद शर्मा को कैबिनेट मंत्री बनाए जाना यह जताता है की उन्होंने हरियाणा में जो उनकी कार्यशैली रही है उसी का असर है की भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने उन पर विश्वास जताते हुए उन्हें एक बार पुनः कैबिनेट मंत्री बनाकर फरीदाबाद का गौरव बढ़ाया है। आशा और विश्वास है की पण्डित मूलचंद शर्मा भाजपा की रीति और नीति आम जनता तक पहुंचाकर प्रदेश के उन्नति के राह पर आगे बढ़ाने का काम करेंगे।

Related Articles

Back to top button