पलवल से 2 विवाहिता संदिग्ध परिस्थितियों में लापता:बच्चों को भी साथ ले गई

पलवल में 2 विवाहिता संदिग्ध हालत में अपने-अपने घरों से लापता हो गई। एक विवाहिता अपने साथ अपने दो जुड़वा बच्चों को भी ले गई। संबंधित थानों की पुलिस ने लापता हुई महिलाओं के पतियों की शिकायतों पर गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। अभी तक दोनों में किसी एक का भी कोई सुराग नहीं लग सका है।

होडल थाना प्रभारी मौहम्मद इलियास के अनुसार, अंधुआ पट्टी होडल निवासी सोनू ने दी शिकायत में कहा है कि उसकी पत्नी अपने चार वर्ष के दो जुडवा बेटों को लेकर अचानक घर से लापता हो गई। पीडि़त व उसके परिवार ने काफी तलाश किया। लेकिन वह कहीं उसका सुराग नहीं लग सका।

गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू

उन्होंने अपनी रिश्तेदारियों में भी पता किया तो उसकी पत्नी वहां भी नहीं पहुंची। पीड़ित ने इसकी शिकायत होडल थाना पुलिस को दी। होडल थाना पुलिस ने पीड़ित पति की शिकायत पर दो बच्चों सहित गायब हुई उसकी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

मथुरा (यूपी) के महुली गांव का केस

वहीं, कैंप थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि राजीव नगर पलवल निवासी राजू ने दी शिकायत में कहा है कि वह मूल रूप से जिला मथुरा (यूपी) के महुली गांव का रहने वाला है। वह अपनी पत्नी 25 वर्षीय कृष्णा के साथ राजीव नगर में रहता है।

बुधवार को उसकी पत्नी अचानक घर से गायब हो गई। जिसको उसने काफी तलाश किया लेकिन नहीं मिली, पीड़ित ने अपनी रिश्तेदारियों व ससुराल में भी पता किया, लेकिन उसकी पत्नी वहां भी नहीं पहुंची। पुलिस ने पीड़ित पति की शिकायत पर गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button