भारी भरकम बिजली के बिलों से बहुत दुखी हैं फरीदाबाद के लोग: धर्मवीर भड़ाना

फरीदाबाद, 10 अगस्त।  हरियाणा में आम आदमी पार्टी ने बिजली आंदोलन शुरू कर दिया है और इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य धर्मवीर भड़ाना ने पार्टी के कई नेताओं के साथ एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के मागर , कोट गांव, सिरोही,आलमपुर, खोरी गांव पहुंचे और लोगों को बताया कि लोगों को दिल्ली और पंजाब में आ रहे जीरो बिजली बिल सुपुर्द किए जा रहे हैं। उन्हें कहा जा रहा है कि हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनने की सूरत में लोगों को भारी भरकम बिलों से निजात दिलवाई जाएगी। धर्मबीर भड़ाना  के अनुसार लोगों ने बताया कि फरीदाबाद में  फिलहाल बिजली का बुरा हाल है।
सरकार बिजली बिल बढ़ाती जा रही है और बिजली सप्लाई कम हो रही है।  कभी नॉन एनर्जी के नाम पर तो कभी कुछ और कारण बताकर बिल बढ़ाए जा रहे हैं। चार-चार घंटे बिजली कट लग रहे है और कंप्लेंट के लिए फोन करते है तो बिजली अधिकारी फोन उठाना भी जरूरी नहीं समझते।  बिल कई -कई हजार का आ रहा है और बिजली आ ही नहीं रही है। उन्होंने कहां की दिल्ली और पंजाब में लाखों लोगों का बिजली का बिल जीरो आ रहा है और 24 घंटे बिजली भी दी जा रही है । धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि हरियाणा में सबसे ज्यादा फरीदाबाद में बिजली के नाम से लूट मची है ।
तमाम सोसाइटियों में 25 से लेकर 30 रुपए यूनिट तक बिजली बेची  जा रही है । सरकार और बिजली अधिकारी चुपचाप तमाशा देख रहे हैं और लोग लूट रहे हैं । उन्होंने कहा कि हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार आते ही ऐलूट तुरंत बंद करवाई जाएगी । इस मौके पर आम आदमी पार्टी के जिला सचिव मेहर चंद हरसाना, प्रदेश प्रवक्ता नरेश शर्मा ने कहा कि हरियाणा सरकार पूरी तरह से फेल है । सत्ताधारी नेता सिर्फ जुमलेबाजी में व्यस्त है । आम जनता को चारों तरफ से लूटा जा रहा है । आम जनता की नजर अब आम आदमी पार्टी की तरफ है और हरियाणा में अगली सरकार आम आदमी पार्टी की बनेगी ।

Related Articles

Back to top button