मूलभूत सुविधाएं  हुई एनआईटी -86 क्षेत्र की जनता के लिए सपना: धर्मवीर भड़ाना

फरीदाबाद, 06 अक्टूबर। एनआईटी विधानसभा क्षेत्र की जनता के लिए मूलभूत सुविधाएं एक ख्वाब की तरह हो गई है । क्षेत्र में ना बिजली भरपूर मिलती है ना पानी है, ना सड़क है, ना सीवर है ।
क्षेत्र की जनता हर तरह की सरकारी सुविधाओं के लिए तरस रही है । यह कहना है आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य धर्मवीर भड़ाना का जिन्होंने परिवार जोड़ो अभियान के तहत जवाहर कॉलोनी में जनसंपर्क अभियान चलाया । धर्मवीर भड़ाना ने कहा कि एनआईटी विधानसभा क्षेत्र में ही गोंछी नाला है जो कूड़े से पूरी तरह से भरा हुआ है । ऐसा लगता है कभी उसकी सफाई हुई ही नहीं है ।
नाले के आसपास के रहने वाले हजारों लोग गंदगी से बीमार हो रहे हैं । गलियों में सीवर का पानी भरा हुआ है । ऐसा प्रतीत होता है कि नगर निगम के कर्मचारी कभी क्षेत्र कालोनियों में जाते ही नहीं । उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी क्षेत्र की जनता का दुख दर्द समझ रही है और सरकार बनते ही सभी दुख दर्द दूर किए जाएंगे । इस मौके पर जिला सचिव मेहर चंद हरसाना, प्रदेश  प्रवक्ता नरेश शर्मा, हरजिंदर मेहंदी रत्ता, सुभाष बघेल, सचिन चौधरी ,अमित कुमार, राम गौर सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button