फरीदाबाद और पलवल में जेजेपी 18 फरवरी को लोकसभा कार्यालय का करेगी शुभारंभ : ऋषिराज  राणा

जेजेपी लोकसभा प्रभारी श्री  ऋषिराज राणा ने प्रदेश प्रवक्ता उमेश भाटी के कार्यालय पर ली जिला और हल्का अध्यक्षों  की बैठक

फरीदाबाद, 10 फरवरी तिगांव विधानसभा – जननायक जनता पार्टी के फरीदाबाद लोकसभा प्रभारी श्री  ऋषिराज राणा शनिवार को तिगांव विधानसभा में एक बैठक बुलाई ।  यह बैठक तिगांव विधानसभा के अध्यक्ष व प्रदेश प्रवक्ता श्री उमेश भाटी जी के अशोका एन्क्लेव कार्यालय पर आयोजित की गई। बैठक में न केवल लोकसभा चुनाव पर चर्चा की गई, वहीं भावी रणनीति पर भी विचार किया गया।  बैठक में सह प्रभारी राममेहर ठाकुर , जिला अध्यक्ष फरीदाबाद श्री कृष्ण जाखड़ , जिला अध्यक्ष पलवल देवेंद्र सोरौत और हल्का अध्यक्ष  बड़खल अजय भड़ाना , तिगांव से उमेश भाटी , एनआईटी से  हाजी करामात अली , बल्लभगढ़ से रिछपाल लांबा , होडल से विजय सिंह , पलवल से खेमचंद , हथीन से सुखराम डागर ने भाग लिया।
बैठक में  फरीदाबाद लोकसभा प्रभारी श्री  ऋषिराज राणा व सह प्रभारी राम मेहर ठाकुर का सभी हल्का अध्यक्षों  ने फूल-मालाओं से स्वागत किया गया। बैठक में आने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर जिला अध्यक्ष फरीदाबाद श्री कृष्ण जाखड़ ने लोकसभा प्रभारी श्री  ऋषिराज राणा को विस्तार से जिला स्तर पर कार्यकर्ताओं को जोड़ने और विभिन्न मीटिंगों का ब्यौरा दिया , वहीं जिला अध्यक्ष श्री कृष्ण जाखड़ ने जानकारी देते हुए बताया की मेंबरशिप  अभियान जो की पिछले काफी महीनो से चल रहा था । मेंबरशिप में सभी वर्गों को जोड़ने के लिए सभी हल्का अध्यक्षों ने विधानसभा में  कार्यकर्ताओं के साथ  मेहनत की है।
 इस मौके पर फरीदाबाद लोकसभा प्रभारी श्री  ऋषिराज राणा बैठक में जानकारी देते हुए बताया की 18  फरवरी को  फरीदाबाद और पलवल में लोकसभा कार्यालय का शुभारंभ किया जाएगा , जिसमे  हल्का स्तर पर कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाकर जननायक जनता पार्टी के डिप्टी सीएम श्री दुष्यंत चौटाला जी द्वारा जो लाभकारी निर्णय जनता जनार्दन के लिए लिए गए है उसे आम जनमानस तक पहुँचाने के लिए युद्ध स्तर पर अभियान चलने की शुरुआत की जाएगी । श्री  ऋषिराज राणा ने बताया की डिप्टी सीएम श्री दुष्यंत चौटाला जी के प्रति लोगों का विश्वास कायम है सभी 10  की 10 लोकसभा में कार्यकर्ता पूरी तरह से पार्टी के लिए काम कर रहे है। हरियाणा की जनता   बीजेपी और जननायक जनता पार्टी को पुनः हरियाणा में दोबारा देखना चाहती है।
प्रभारी श्री  ऋषिराज राणा ने मिडिया से बातचीत आगामी चुनावों को लेकर अपनी पार्टी की रणनीति स्पष्ट की और कहा कि अभी एनडीए के साथ सीट बंटवारे को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई है, लेकिन जल्द ही इस पर सहमति बन जाएगी. पार्टी के सुप्रीमों श्री डॉ अजय चौटाला जी का जो भी निर्णय होगा सभी कार्यकर्ता उस पर अमल करते हुए मैदान में उतरेंगे। पार्टी पूरी तरह से लोकसभा चुनावों को लेकर तैयार है।

Related Articles

Back to top button