उद्योगपति आशीष जैन ने अपना व अपनी माता स्व0. श्रीमति जया कोठारी का ज्रन्मदिन  बुजुर्गो,अनाथ बच्चों और गरीब मरीजों में फल बांटकर मनाया

फरीदाबाद, 24 फरवरी शहर के प्रसिद्व युवा उद्योगपति व अल्फा अभिराशी ग्रुप के डायरेक्टर आशीष जैन ने आज सुबह अपने और अपनी स्वर्गीय माता श्रीमति जया कोठारी के ज्रन्मदिन पर बीके अस्पताल में गरीब मरीजों में फल बांटे। इसके पश्चात वे अपने परिवार सहित 2 नंबर स्थित ताऊ देवीलाल वृद्वाश्रम गए और वहां बुजुर्गो को फल बांटे और उनके साथ समय बिताकर उनसे आर्शीवाद लिया। आशीष जैन इसके पश्चात 2 नंबर में ही स्थित बच्चों के अनाथालय गए जिनकों ना अपनी माता का पता है और ना पिता का।

आशीष जैन ने परिवार सहित इन बच्चों के साथ केक काटा और अपने हाथ से इन बच्चों को केक खिलाया तथा चॉकलेट व टॉफियां दी। इस अवसर पर आशीष जैन ने कहा कि मेरी स्व0. माता श्रीमति जया कोठारी ने हमेशा मुझे बेसहारा और गरीब लोगों की मदद करने की प्रेरणा दी, उन्हीं के पदचिन्हों पर चलते हुए आज में ऐसे कार्य पर निकला जिससे मेरी माताजी की आत्मा भी प्रसन्न होगी।

उन्होनें कहा कि अगर संपन्न परिवार के लोग अपने जीवन में से थोड़ा सा समय निकालकर अनाथ बच्चों और बुजुर्गो के साथ बिताएगें तो यह अनाथ और बेसहारा नहीं कहलाएगें। उन्होनें कहा कि जीवन का असली मजा तो दूसरों के लिए जीना है। आशीषी जैन ने कहा कि में भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहता हुं कि उसने मुझे इस काबिल बनाया कि में बच्चों और बुजुर्गो के चेहरे पर थोड़ी खुशी ला पाया।

Related Articles

Back to top button