भगवान की शरण में जाने वाले व्यक्ति के सभी दुख दर्द दूर होते है- मुरारी लाल बृजवासी

फरीदाबाद, 28 दिसम्बर श्रीराम मंदिर तालाब वाली गली ओल्ड फरीदाबाद में आयोजित श्रीमद़ भागवत कथा में कथा व्यास परम परम श्रद्वेय श्री मुरारी लाल बृजवासी जी महाराज ने  देवहूति कदर्भ विवाह एवं श्री कपिलावतार का सुन्दर वर्णन प्रस्तुत कर वहां मौजूद सभी भक्तों को भाव विभोर कर दिया।

मुरारी लाल बृजवासी जी महाराज ने कहा कि संसार में लोगों को तारने के लिए लोगों को उपकार करना चाहिए। उन्होनें बताया कि उपकार के साथ अपने जीवन का लक्ष्य परम धर्म यानि की भागवत् में जीना चाहिए क्योकि भागवत ही भगवान श्री कृष्ण का स्वरूप है जोकि स्वंय श्रीकृष्ण के स्वरूप से सभी को कलियुग में दर्शन कराके मोक्ष देने वाली है। उन्हानें कहा कि मनुष्य को ईमानदारी से धर्म का पालन करना चाहिए तभी वह सभी सुख सुविधाओं से परिपूर्ण हो सकता है।

उन्होनें कहा कि भगवान की शरण में जाने वाले व्यक्ति के सभी दुख दर्द दूर होते है। इस मौके पर अतिथि के रूप में पधारे नवीन भाती,रिंकु यादव,दिनेश सरदाना,के डी शर्मा,एस के सेनी,सतीश आहूजा,हेमंत खुराना,एडवोकेट दीपक ठुकराल,राकेश भाटिया ,टोनी पोशाक वाले,(सेंट्रल मार्केट के प्रधान)रिंकु,(उप-प्रधान)शुभम् अरोड़ा,(केशियर) गौरव नस्सा,(सेक्रेटरी) कृष्ण चौधरी आदि लोग उपस्थित  रहे जिनका मंच पर संस्था ने सम्मान किया।

संस्था के प्रधान परविंदर मल्होत्रा ने बताया की कथा को लोगो से बहुत प्रेम मिल रहा है। इस अवसर पर परविन्द्र मल्होत्रा(शंटी) ने कहा कि भागवत् की परिक्रमा करने से घर में सुख शांति,धन प्राप्ति,रोग निवृति व गृह कलेश दूर होते है। इस मौके पर ,अजय गर्ग,बिन्दू ठेकेदार,अमित कपूर, गुजंन शर्मा,गीता शर्मा,गुजंन कुमारी,इन्दू आहूजा,सुनीता शर्मा,मीनू आहूजा,लोकेश शर्मा,निर्वतमान पार्षद सुभाष आहूजा,परविन्द्र मल्होत्रासुमित कपूर आदि भक्त उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button